September 19, 2024
A.I

Acer Swift 14 AI With Snapdragon X Elite, X Plus CPUs, Copilot+ Support Unveiled: Price, Availability

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Acer Swift 14 AI With Snapdragon X Elite, X Plus CPUs, Copilot+ Support Unveiled: Price, Availability

एसर स्विफ्ट 14 एआई को बुधवार, 22 मई को चुनिंदा वैश्विक बाजारों में पेश किया गया। लैपटॉप क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन एक्स सीरीज़ सीपीयू द्वारा संचालित है और कोपायलट+ सपोर्ट के साथ आता है जिसमें उपयोगकर्ताओं की उत्पादकता में सुधार करने के लिए अनुकूलित एआई-समर्थित सुविधाएँ शामिल हैं। कुछ उन्नत एआई टूल में रिकॉल, कोक्रिएटर, लाइव कैप्शन, नए विंडोज स्टूडियो इफेक्ट्स और ऑटो सुपर रेज़ोल्यूशन शामिल हैं। यह एल्यूमीनियम चेसिस और 180-डिग्री हिंज के साथ एक पतला और हल्का डिज़ाइन भी देता है जो उपयोगकर्ताओं को लैपटॉप को सपाट खोलने की अनुमति देता है।

एसर स्विफ्ट 14 एआई की कीमत और उपलब्धता

एसर स्विफ्ट 14 एआई की शुरुआती कीमत 1,099 डॉलर (लगभग 91,500 रुपये) या EUR 1,499 (लगभग 1,35,300 रुपये) है। यह क्रमशः जून और जुलाई में EMEA क्षेत्र और उत्तरी अमेरिका में उपलब्ध होगा। कंपनी ने बताया कि लैपटॉप के सटीक स्पेसिफिकेशन, कीमत और उपलब्धता क्षेत्र के हिसाब से अलग-अलग होगी। डिवाइस के भारत में लॉन्च की पुष्टि अभी नहीं हुई है। इसे सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

एसर स्विफ्ट 14 एआई स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

एसर स्विफ्ट 14 एआई में 14.5 इंच का WQXGA (2,560 x 1,600 पिक्सल) IPS टच डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है और इसमें TÜV रीनलैंड आईसेफ सर्टिफिकेशन 2.0 है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह ब्लू लाइट के हानिकारक प्रभावों को कम करता है। लैपटॉप के 180 डिग्री हिंज के बारे में दावा किया जाता है कि यह उपयोगकर्ताओं को एक हाथ से इसे खोलने की अनुमति देकर एक लचीला गतिशीलता विकल्प प्रदान करता है।

AI-पावर्ड लैपटॉप दो प्रोसेसर विकल्पों में उपलब्ध है – स्नैपड्रैगन X Elite X1E-78-100 और स्नैपड्रैगन X Plus X1P-64-100। वे क्वालकॉम एड्रेनो GPU, 32GB तक डुअल-चैनल LPDDR5x RAM और 1TB तक PCIe Gen4 NVMe स्टोरेज के साथ आते हैं। यह विंडोज 11 पर चलता है।

एसर स्विफ्ट 14 एआई में एक समर्पित कोपायलट कुंजी है जो एआई से जुड़ी सभी चीज़ों तक आसान पहुँच प्रदान करती है। इनमें रिकॉल, कोक्रिएटर और लाइव कैप्शन जैसे उपकरण शामिल हैं। ये उपकरण उपयोगकर्ताओं को उनकी पिछली टाइमलाइन को फिर से देखने, अभिनव चित्र बनाने और वास्तविक समय में अंग्रेजी उपशीर्षक प्राप्त करने में मदद करने के लिए हैं।

लैपटॉप में DTS-समर्थित ऑडियो के साथ डुअल स्पीकर और प्राइवेसी शटर और ट्रिपल-माइक सिस्टम के साथ 1440p QHD IR वेबकैम भी है। यह दो USB टाइप-C, दो USB 3.2 Gen 1 Type-A पोर्ट और एक संयुक्त ऑडियो जैक के साथ आता है।

एसर ने स्विफ्ट 14 AI में 75Wh की बैटरी दी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। एक बार चार्ज करने पर, लैपटॉप 18 घंटे तक वेब ब्राउज़िंग टाइम और 26 घंटे तक वीडियो प्लेबैक टाइम देने का दावा करता है। लैपटॉप का वजन 1.3 किलोग्राम है और इसका माप 322.6 x 225.95 x 17.95 मिमी है।


सैमसंग ने दक्षिण कोरिया में अपने पहले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ और गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज़ के साथ गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 5 को लॉन्च किया। हम गैजेट्स 360 पॉडकास्ट ऑर्बिटल के नवीनतम एपिसोड में कंपनी के नए डिवाइस और बहुत कुछ पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहाँ भी आपको अपने पॉडकास्ट मिलते हैं, वहाँ उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin