September 19, 2024
A.I

Bewakoof Partners With Google Cloud to Bring AI-Powered Customised Fashion Capabilities to Its Platform

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Bewakoof Partners With Google Cloud to Bring AI-Powered Customised Fashion Capabilities to Its Platform

लोकप्रिय भारतीय परिधान ब्रांड बेवकूफ़ ने Google क्लाउड के साथ मिलकर काम किया है, ताकि बाद की जनरेटिव आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) और मशीन लर्निंग क्षमताओं को अपने प्लेटफ़ॉर्म पर लाया जा सके। भारतीय ब्रांड ने Google क्लाउड समिट इंडिया, 2024 में साझेदारी का खुलासा किया। बेवकूफ़ ने कहा कि यह प्लेटफ़ॉर्म के लिए टेक्स्ट, इमेज और कोड सहित नई सामग्री के निर्माण को सक्षम करने के लिए जेमिनी AI जैसी तकनीकों का उपयोग कर रहा है। एक विशेष उपयोगकर्ता-केंद्रित सुविधा एक AI टी-शर्ट डिज़ाइनिंग टूल होगी जो उपयोगकर्ताओं को कस्टम आर्टवर्क बनाने की सुविधा देती है।

बेवकूफ़ ने गूगल क्लाउड के साथ हाथ मिलाया

गूगल क्लाउड भारतीय परिधान ब्रांड को अपना जनरेटिव एआई टेक स्टैक दे रहा है, ताकि न केवल उपयोगकर्ताओं के लिए नई सुविधाएँ पेश की जा सकें, बल्कि प्लेटफ़ॉर्म के लिए नई क्षमताएँ भी विकसित की जा सकें। कंपनी नए-नए टी-शर्ट डिज़ाइन बनाने के लिए रुझानों, ग्राहकों की प्राथमिकताओं और अन्य डेटा का विश्लेषण करने के लिए टूल का उपयोग करेगी।

उपयोगकर्ता-उन्मुख सुविधाओं में से एक, एक AI-संचालित छवि निर्माण उपकरण जो उपयोगकर्ताओं को टेक्स्ट प्रॉम्प्ट का उपयोग करके टी-शर्ट डिज़ाइन बनाने देता है, वर्तमान में Bewakoof के प्लेटफ़ॉर्म पर लाइव है। X (जिसे पहले Twitter के नाम से जाना जाता था) पर एक पोस्ट में, ब्रांड ने इस सुविधा को उजागर करते हुए एक छोटा वीडियो पोस्ट किया। प्लेटफ़ॉर्म प्रत्येक उपयोगकर्ता को डिज़ाइन बनाने के लिए 40 प्रयास करने देता है, जिसे फिर अपनी पसंद के रंग और फ़िट के साथ टी-शर्ट में जोड़ा जा सकता है। उपयोगकर्ता प्रॉम्प्ट स्क्रीन पर सुझाए गए विभिन्न शैलियों और पैलेट से चुनकर AI टूल को भी बदल सकते हैं।

इस फीचर के परीक्षण में हमने पाया कि AI द्वारा डिज़ाइन की गई टी-शर्ट की कीमत 549 रुपये थी। हालाँकि, टी-शर्ट के आकार और डिज़ाइन की जटिलता के आधार पर कीमतें अलग-अलग हो सकती हैं। उल्लेखनीय है कि बेवकूफ़ आदित्य बिड़ला समूह के उपक्रम TMRW हाउस ऑफ़ ब्रांड्स का हिस्सा है।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए, गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें एक्सFacebook, WhatsApp, थ्रेड्स और Google News. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब करें। यदि आप शीर्ष प्रभावशाली लोगों के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, तो Instagram और YouTube पर हमारे इन-हाउस Who’sThat360 को फ़ॉलो करें।

वनप्लस ऐस 3 प्रो में अपने पिछले मॉडल की तुलना में काफी बड़ी बैटरी मिलने की उम्मीद


‘वेब3 व्यवसायों के लिए समान अवसर उपलब्ध कराएं’: बीडब्ल्यूए ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से कहा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin