September 19, 2024
A.I

Gemini AI to Get US Broadcast Coverage at Olympics 2024 as Google Signs Deals With Team USA, NBCUniversal

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Gemini AI to Get US Broadcast Coverage at Olympics 2024 as Google Signs Deals With Team USA, NBCUniversal

जेमिनी एआई ओलंपिक 2024 के दौरान पूरे अमेरिकी प्रसारण कवरेज में शामिल रहेगा। Google ने टीम यूएसए और NBCUniversal के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसके तहत वह टीम यूएसए का आधिकारिक “सर्च एआई पार्टनर” बनेगा। चूंकि NBCUniversal अमेरिका में इस कार्यक्रम का प्रसारण करेगा, इसलिए Google इस कार्यक्रम के दौरान अपनी AI सेवाओं जैसे जेमिनी, AI ओवरव्यू, सर्किल टू सर्च और Google लेंस और Google मैप्स जैसे अन्य टूल का प्रदर्शन करेगा। टेक दिग्गज ने यह भी बताया है कि NBCUniversal के सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म अपने AI टूल का उपयोग करके पेरिस के विशेष डिजिटल दर्शनीय स्थलों की यात्रा भी आयोजित करेंगे।

जेमिनी एआई को 2024 ओलंपिक के दौरान कवरेज मिलेगा

ओलंपिक 2024 का आयोजन 26 जुलाई से 11 अगस्त के बीच पेरिस, फ्रांस में होना है। NBCUniversal, जो USA, Syfy, Bravo, E! जैसे कई केबल चैनलों के साथ-साथ स्ट्रीमिंग सेवा Peacock की मूल कंपनी है, के पास अमेरिका में इस आयोजन के विशेष वितरण और कवरेज अधिकार हैं। इस आयोजन का आधिकारिक सर्च AI पार्टनर बनने के बाद, Google को विभिन्न प्रसारण शो और सोशल मीडिया जुड़ाव अभियानों के माध्यम से अपने AI-आधारित उत्पादों और सेवाओं को प्रदर्शित करने का अवसर मिलेगा।

गूगल ने एक ब्लॉग पोस्ट में इनमें से कुछ शोकेस का विस्तृत विवरण दिया है। NBCUniversal के दिन के समय और प्राइमटाइम कवरेज के दौरान, NBC ओलंपिक उद्घोषक Google सर्च के नवीनतम जोड़, AI ओवरव्यू का उपयोग करके यह दिखाएंगे कि यह उपयोगकर्ताओं को उनके पसंदीदा खेलों और एथलीटों के बारे में तेज़ी से और अधिक जानकारी प्राप्त करने में कैसे मदद कर सकता है। उल्लेखनीय रूप से, एक पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि तकनीकी दिग्गज ने AI ओवरव्यू की दृश्यता को काफी कम कर दिया है।

एनबीसी के लेस्ली जोन्स भी ओलंपिक खेलों और टीम यूएसए के बारे में जानकारी साझा करने के लिए जेमिनी का उपयोग करेंगे। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पीकॉक पर भी इसे दिखाया जाएगा। एनबीसीयूनिवर्सल के सोशल मीडिया हैंडल भी विशेष कार्यक्रमों की मेजबानी करेंगे, जहां अमेरिकी ओलंपियन और पैरालिंपियन पेरिस शहर के आभासी दौरे के लिए गूगल लेंस, सर्किल टू सर्च और गूगल मैप्स का उपयोग करेंगे।

साझेदारी के बारे में बोलते हुए, गूगल ने कहा, “टीम यूएसए एथलीटों और एनबीसी प्रतिभाओं की मदद से, हम दिखाएंगे कि सर्च, गूगल मैप्स प्लेटफ़ॉर्म और जेमिनी में हमारी नवीनतम प्रगति ओलंपिक और पैरालिंपिक खेलों के बारे में पता लगाना और सीखना आसान कैसे बना सकती है।” विशेष रूप से, सौदे का वित्तीय विवरण ज्ञात नहीं है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin