September 19, 2024
A.I

Infosys Aster, AI-Powered Marketing Suite for Global Enterprises Launched

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Infosys Aster, AI-Powered Marketing Suite for Global Enterprises Launched

बहुराष्ट्रीय आईटी दिग्गज इंफोसिस ने मंगलवार को उद्यमों के लिए एक नया मार्केटिंग सूट लॉन्च किया, जो बिक्री को अधिकतम करने और बार-बार आने वाले ग्राहकों को बेहतर बनाने के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) विश्लेषण और अन्य उपकरण प्रदान करेगा। इंफोसिस एस्टर नामक सूट का उद्देश्य व्यवसाय-से-व्यवसाय (बी2बी) और व्यवसाय-से-उपभोक्ता (बी2सी) दोनों उद्यमों पर है। यह वैश्विक स्तर पर 400 से अधिक संपत्ति और 50 से अधिक भागीदारों का एक पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करता है। इंफोसिस एस्टर वर्तमान में वैश्विक स्तर पर उपलब्ध है। उल्लेखनीय रूप से, टीसीएस (टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज) ने भी इस महीने की शुरुआत में व्यवसायों के लिए विजडमनेक्स्ट नामक एक जेनरेटिव एआई एग्रीगेशन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया।

इन्फोसिस एस्टर सुइट

एक प्रेस विज्ञप्ति में, आईटी दिग्गज ने इंफोसिस एस्टर के लॉन्च की घोषणा की, जो एआई-संचालित मार्केटिंग सेवाओं, समाधानों और प्लेटफार्मों का एक सेट है जो मार्केटिंग दक्षता में सुधार करने और विकास को बढ़ावा देने के लिए नए ब्रांड अनुभव बनाने के तरीके प्रदान करता है। यह सूट व्यवसायों के लिए कार्रवाई योग्य अंतर्दृष्टि प्रदान करने के लिए ग्राहकों, ब्रांडों और चैनलों में एआई-संचालित वास्तविक समय के दृश्यों के साथ आता है।

कंपनी के अनुसार, यह सुइट तीन मुख्य लाभ प्रदान करता है। सबसे पहले, अनरियल इंजन 3डी, संवर्धित वास्तविकता, आभासी वास्तविकता और विस्तारित वास्तविकता के साथ-साथ डिजिटल ट्विन सीजीआई (कंप्यूटर जेनरेटेड इमेजरी) मॉडलिंग जैसी तकनीकों का उपयोग करके, यह व्यवसायों को इमर्सिव मार्केटिंग अभियान बनाने में मदद करने का दावा करता है।

दूसरा, इंफोसिस एस्टर एआई-एम्पलीफाइड कंटेंट और क्रिएटिव सेवाएं, एंटरप्राइज के मौजूदा मार्केटिंग टेक स्टैक से बुद्धिमान सिफारिशें और मार्केटिंग अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि इन तीनों के संयोजन से उसके ग्राहकों को लागत प्रभावी मार्केटिंग अभियान तेजी से बनाने में मदद मिलेगी, जिससे दक्षता में सुधार होगा। एक उदाहरण में, आईटी दिग्गज ने इस बात पर प्रकाश डाला कि सूट विभिन्न चैनलों में ग्राहक व्यवहार के आधार पर वास्तविक समय की सिफारिशें दे सकता है।

इसके अलावा, कंपनी का दावा है कि इंफोसिस एस्टर एनालिटिक्स और ग्राहक अंतर्दृष्टि का उपयोग आउटरीच को निजीकृत करने, सार्थक बातचीत को आगे बढ़ाने और उच्च गुणवत्ता वाले लीड बनाने के लिए करता है। यह इंफोसिस एस्टर और कंपनी की मार्केटिंग टेक प्रणालियों को एकीकृत करके किया जाएगा। इंफोसिस ग्राहक डेटा से पूर्वानुमानित अंतर्दृष्टि उत्पन्न करने के लिए उपकरण भी प्रदान करेगा जिसका उपयोग मूल्य निर्धारण रणनीतियों को प्रभावित करने के लिए किया जा सकता है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin