September 19, 2024
A.I

Samsung to Bring Portrait Studio, Other Galaxy AI Features to Galaxy S23 Series and Older Models

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Samsung to Bring Portrait Studio, Other Galaxy AI Features to Galaxy S23 Series and Older Models

सैमसंग ने अपने कम्युनिटी फोरम में घोषणा की कि वह गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और फ्लिप 6 के साथ पेश किए गए नए फीचर्स को अन्य गैलेक्सी स्मार्टफोन्स में भी ला रहा है, जिसमें गैलेक्सी S23 सीरीज, गैलेक्सी Z फ्लिप 5 और फोल्ड 5 और पुराने मॉडल शामिल हैं। पोर्ट्रेट स्टूडियो, स्केच टू इमेज और ओवरले ट्रांसलेशन जैसे फीचर्स गैलेक्सी AI द्वारा संचालित हैं – सैमसंग स्मार्टफोन्स के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) सेवाओं का सूट।

सैमसंग का गैलेक्सी AI पुराने स्मार्टफोन पर भी आएगा

सैमसंग के साउथ कोरिया कम्युनिटी फोरम पर एक पोस्ट में, सैमसंग ने घोषणा की कि वह फ़्लेक्स कैमकॉर्डर और ऑटो ज़ूम फ़ीचर ला रहा है, जो गैलेक्सी ज़ेड फ़्लिप 6 के साथ शुरू हुआ था, फ़्लिप 5 में भी। इसके अलावा, इंस्टेंट स्लोमो फ़ीचर पिछले साल के फोल्डेबल, गैलेक्सी एस23 सीरीज़ और गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ पर उपलब्ध होगा।

कैमरा-केंद्रित सुविधाओं के अलावा, सैमसंग अपने पोर्ट्रेट स्टूडियो, लाइव इफ़ेक्ट, स्केच टू इमेज और मोशन क्लिपर को गैलेक्सी Z फोल्ड 4, फ्लिप 4 और नए फोल्डेबल मॉडल, गैलेक्सी S23 सीरीज़ और बाद के मॉडल और गैलेक्सी टैब S8 और S9 सीरीज़ में ला रहा है। इसके अतिरिक्त, गैलेक्सी फोटो एडिटर और ओवरले ट्रांसलेशन फीचर भी उपरोक्त मॉडलों पर उपलब्ध होंगे।

सैमसंग का कहना है कि उसका एस्ट्रो पोर्ट्रेट फीचर गैलेक्सी एस23 और गैलेक्सी एस24 सीरीज में भी आएगा।

जबकि सैमसंग ने अब रिलीज़ की तारीख की घोषणा की है, इन नए फीचर्स को वन यूआई 6.1.1 अपडेट का हिस्सा माना जा रहा है, जिसे सैमसंग ने 10 जून को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और फ्लिप 6 स्मार्टफोन के साथ पेश किया था। कहा जा रहा है कि यह अपडेट आने वाले हफ्तों में पुराने सैमसंग स्मार्टफोन्स पर भी आ जाएगा।

सैमसंग की AI-संचालित स्मार्टफोन बनाने की योजना

यह घटनाक्रम उन रिपोर्टों के बीच सामने आया है जिनमें कहा गया है कि सैमसंग के भविष्य के AI स्मार्टफोन “पूरी तरह से अलग” हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलियन फाइनेंशियल रिव्यू के साथ बातचीत में सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष और मोबाइल एक्सपीरियंस (MX) बिजनेस के प्रमुख टीएम रोह ने कहा कि दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी समूह अब नए AI स्मार्टफोन बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है जो “सैमसंग के मौजूदा फोन से पूरी तरह से अलग हो सकते हैं।”

सैमसंग अधिकारी ने कथित तौर पर इस बात पर प्रकाश डाला कि उसके अनुसंधान और विकास प्रयासों का “बड़ा हिस्सा” भी इन नए उपकरणों को विकसित करने की दिशा में निर्देशित किया जा रहा है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin