September 19, 2024
A.I

Samsung’s Galaxy AI Features Could Be Expanded to the Galaxy S22 Series: Report

  • August 19, 2024
  • 1 min read
Samsung’s Galaxy AI Features Could Be Expanded to the Galaxy S22 Series: Report

सैमसंग अपनी गैलेक्सी एआई, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सुविधाओं का सूट जो वर्तमान में केवल गैलेक्सी एस24 सीरीज़ पर उपलब्ध है, को अपनी पुरानी गैलेक्सी एस22 सीरीज़ में भी विस्तारित कर सकता है, एक रिपोर्ट के अनुसार। इससे पहले, टेक दिग्गज ने पुष्टि की थी कि एआई सुविधाओं को गैलेक्सी एस23 सीरीज़, गैलेक्सी जेड फोल्ड 5, गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ में अपने आगामी वन यूआई 6.1 अपडेट के हिस्से के रूप में जोड़ा जाएगा, लेकिन इसमें गैलेक्सी एस22 लाइनअप शामिल नहीं था।

हालाँकि, दक्षिण कोरियाई समाचार आउटलेट नेवर न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग के मोबाइल डिवीजन के अध्यक्ष टीएम रोह ने सियोल में कंपनी की 55वीं नियमित शेयरधारकों की बैठक में बोलते हुए खुलासा किया कि गैलेक्सी एस22 सीरीज़ में गैलेक्सी एआई के कुछ फीचर्स का विस्तार किया जा सकता है। उल्लेखनीय रूप से, गैलेक्सी एस22 सीरीज़ में वेनिला सैमसंग गैलेक्सी एस22, गैलेक्सी एस22+ और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा शामिल हैं।

रोह के अनुसार, पुराने डिवाइस में गैलेक्सी एआई सुविधाओं का विस्तार करने में मुख्य समस्या यह है कि कुछ सुविधाएँ ऑन-डिवाइस हैं। इन सुविधाओं के लिए उच्च हार्डवेयर क्षमताओं की आवश्यकता होती है जो बहुत पुराने डिवाइस में संभव नहीं है। सैमसंग ने पाया है कि गैलेक्सी S22 सीरीज़ में कट-ऑफ पॉइंट मौजूद है। “संसाधनों और प्रयासों का निवेश किया जा रहा है। हम धीरे-धीरे एक पूर्ण विकसित गैलेक्सी एआई अनुभव का समर्थन करने की योजना तैयार कर रहे हैं [in the S22 series and older Samsung devices]रिपोर्ट के अनुसार (गूगल द्वारा अनुवादित) रोह ने बैठक में कहा, “यह ज्ञात नहीं है कि दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज पुराने उपकरणों में गैलेक्सी एआई के क्लाउड-आधारित एआई फीचर्स क्यों नहीं जोड़ रहा है।”

इस बीच, गैलेक्सी एस23 सीरीज़, गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़, साथ ही गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 को वन यूआई 6.1 अपडेट के साथ गैलेक्सी एआई फीचर मिलने वाले हैं, जो इस महीने के अंत तक जारी होने की उम्मीद है। पहला गैलेक्सी एआई फीचर जो कंपनी के पुराने फोन और टैबलेट में आ रहा है, वह है सर्किल टू सर्च, जो Google पर सर्च करने के लिए इमेज में ऑब्जेक्ट और टेक्स्ट के चारों ओर एक सर्कल बनाने, हाइलाइट करने या चुनने की क्षमता जोड़ता है – बिना मौजूदा ऐप को छोड़े।

अन्य गैलेक्सी एआई फीचर्स जैसे लाइव ट्रांसलेट, चैट असिस्ट, इंटरप्रेटर मोड, नोट असिस्ट, ब्राउजिंग असिस्ट और ट्रांसक्रिप्ट असिस्ट को भी इन सैमसंग डिवाइसों में विस्तारित किया जाएगा।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin