September 19, 2024
A.I

Samsung Galaxy S24 Series Users in India Reportedly Receiving New AI Features With One UI 6.1.1 Update

  • September 10, 2024
  • 1 min read
Samsung Galaxy S24 Series Users in India Reportedly Receiving New AI Features With One UI 6.1.1 Update

भारत में सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज़ के यूज़र्स को कथित तौर पर नए वन UI अपडेट के साथ नए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फ़ीचर मिल रहे हैं। पिछले हफ़्ते, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने पुराने गैलेक्सी फ़ोन के लिए वन UI 6.1.1 अपडेट रोलआउट की घोषणा की, जिसमें बेहतर AI फ़ीचर हैं जो लॉन्च के दौरान सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 में मौजूद थे। यह अपडेट अब भारत में गैलेक्सी S24 यूज़र्स के लिए रोल आउट हो रहा है। गैलेक्सी S24 सीरीज़ के अलावा, ये फ़ीचर गैलेक्सी S23 सीरीज़, गैलेक्सी S23 FE, गैलेक्सी Z फोल्ड 5, गैलेक्सी Z फ्लिप 5 और गैलेक्सी टैब S9 में भी रोल आउट किए जाएँगे।

भारत में One UI 6.1.1 अपडेट जारी

सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी S24 के लिए वन UI 6.1.1 अपडेट काफी बड़ा है और इसे डाउनलोड करने के लिए 3GB फ्री स्टोरेज स्पेस की आवश्यकता है। विशेष रूप से, नए गैलेक्सी AI फीचर्स को भारत और कई अन्य क्षेत्रों में विस्तारित किया जा रहा है। गैजेट्स 360 स्टाफ के सदस्यों ने गैलेक्सी Z फोल्ड 6 के लिए रोल आउट किए गए अपडेट को देखा। गैलेक्सी S24 सीरीज़ के लिए भी इसी अपडेट को देखा गया था। रोलआउट मलेशिया में शुरू होगा, और बाद में अन्य क्षेत्रों में भी इसे प्राप्त किया जाएगा। गैलेक्सी S24 सीरीज़ सबसे पहले इन सुविधाओं को प्राप्त करेगी, इसके बाद आने वाले हफ्तों में अन्य डिवाइस भी प्राप्त करेंगे।

एक यूआई 6 1 1 अद्यतन एक यूआई 6 1 1 अद्यतन

गैलेक्सी Z फोल्ड 6 पर वन UI 6.1.1 अपडेट

इंटरप्रेटर में लिसनिंग मोड और वन-वे ट्रांसलेशन फीचर गैलेक्सी AI के नए फीचर में से एक है। लिसनिंग मोड के साथ, उपयोगकर्ता डिवाइस का उपयोग किसी विदेशी भाषा में ऑडियो सुनने और उसका वन-वे ट्रांसलेशन प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं। AI-संचालित कंपोजर टूल में एक नया चैट असिस्ट फीचर भी मिल रहा है जो टेक्स्ट प्रॉम्प्ट के आधार पर ईमेल, सोशल मीडिया पोस्ट और बहुत कुछ ड्राफ्ट कर सकता है।

सैमसंग ने पुष्टि की है कि गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 का एक और एक्सक्लूसिव फीचर अन्य डिवाइस पर भी आ रहा है। यह उपयोगकर्ताओं को कनेक्टेड गैलेक्सी वॉच 7 या गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा से टेक्स्ट मैसेज का तुरंत जवाब देने की अनुमति देता है।

इसके अलावा, नोट असिस्ट, नोट्स के लिए एक एआई फीचर जो ट्रांसक्रिप्शन और मीटिंग सारांश तैयार करता है। इसके अतिरिक्त, यह फीचर वॉयस रिकॉर्डिंग के साथ भी काम करता है। पीडीएफ ओवरले ट्रांसलेशन, पीडीएफ फाइलों में टेक्स्ट का अनुवाद और ओवरले करने की सुविधा और स्केच टू इमेज, एक इमेज असिस्ट फीचर जो रफ स्केच को बेहतर बना सकता है, गैलेक्सी एस24 सीरीज और अन्य डिवाइस में भी आ रहा है।

इसके अलावा, सर्किल टू सर्च में गणितीय समस्याओं को हल करने के लिए चरण-दर-चरण निर्देश और ध्वनि खोज जैसी नई सुविधाएं भी अधिक डिवाइसों पर आ रही हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin