September 20, 2024
A.I

Samsung’s Upcoming Flagship Galaxy Tablets With AI Features Now Available for Pre-Reservation in India

  • September 17, 2024
  • 1 min read
Samsung’s Upcoming Flagship Galaxy Tablets With AI Features Now Available for Pre-Reservation in India

सैमसंग ने मंगलवार को घोषणा की कि वह भारत में अपने आगामी फ्लैगशिप गैलेक्सी टैबलेट के लॉन्च से पहले प्री-रिजर्वेशन शुरू कर रहा है। संभावित खरीदार मामूली कीमत पर टैबलेट को प्री-बुक कर सकते हैं और लॉन्च के बाद इसे पाने वाले पहले लोगों के अलावा शुरुआती एक्सेस लाभों का लाभ उठा सकते हैं। यह विकास अफवाहों के बीच हुआ है कि गैलेक्सी टैब S10 सीरीज़ जल्द ही लॉन्च हो सकती है, इसके रेंडर और स्पेसिफिकेशन पहले ही ऑनलाइन सामने आ चुके हैं।

सैमसंग गैलेक्सी टैबलेट प्री-रिजर्व

प्रेस विज्ञप्ति में सैमसंग ने घोषणा की है कि उसके आगामी फ्लैगशिप गैलेक्सी टैबलेट के लिए प्री-रिजर्वेशन शुरू हो गया है। खरीदार 1,000 रुपये की कीमत पर प्री-रिजर्वेशन कर सकते हैं। लॉन्च के बाद शुरुआती दिनों में टैबलेट प्राप्त करने के साथ-साथ, वे 3,499 रुपये के लाभ का भी आनंद ले सकेंगे।

प्री-रिजर्व सैमसंग वेबसाइट, सैमसंग इंडिया स्मार्ट कैफे, अमेज़न और फ्लिपकार्ट सहित ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और पूरे भारत में सैमसंग के अधिकृत रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है।

हालांकि प्रौद्योगिकी समूह ने अपने आगामी टैबलेट के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी है, लेकिन टीज़र से पता चलता है कि वे गैलेक्सी एआई द्वारा संचालित होंगे – कंपनी के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) सुविधाओं का सूट। यह गैलेक्सी टैब एस10 सीरीज़ होने का अनुमान है, जिसके इस साल लॉन्च होने की अफवाह है जिसमें दो मॉडल शामिल हैं: सैमसंग गैलेक्सी टैब एस10+ और गैलेक्सी टैब एस10 अल्ट्रा।

सैमसंग गैलेक्सी टैब S10 सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)

सैमसंग गैलेक्सी टैब S10+ और गैलेक्सी S10 अल्ट्रा में 12.3 इंच और 14.6 इंच डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले होने की खबर है। गैलेक्सी टैब S10+ में 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज होने की उम्मीद है। वहीं, गैलेक्सी टैब S10 अल्ट्रा में 16GB रैम और 1TB स्टोरेज हो सकती है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो गैलेक्सी टैब एस10+ में सिंगल 12-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने का अनुमान है, जबकि अल्ट्रा मॉडल में डुअल 12-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। पीछे की तरफ, दोनों टैबलेट में डुअल रियर कैमरा यूनिट होने की खबर है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस10+ में 10,090mAh की बैटरी हो सकती है, जबकि गैलेक्सी टैब एस10 अल्ट्रा में 11,200mAh की बैटरी हो सकती है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin