September 20, 2024
A.I

Opera One Browser on iPhone Gets Big Revamp With AI Image Generation Capabilities, More

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Opera One Browser on iPhone Gets Big Revamp With AI Image Generation Capabilities, More

ओपेरा वन ब्राउज़र को iOS प्लेटफ़ॉर्म पर एक बड़ा बदलाव मिला है, कंपनी ने मंगलवार को घोषणा की। ब्राउज़र को पिछले साल पहली बार पेश किया गया था, लेकिन हाल के महीनों में बीटा परीक्षण में था। यह पुनः डिज़ाइन किए गए तत्वों के सौजन्य से एक नया वेब अनुभव लाता है जबकि कृत्रिम बुद्धिमत्ता (AI) द्वारा संचालित सुविधाएँ भी प्रदान करता है। उपयोगकर्ता विभिन्न नेविगेशन शैलियों के बीच चयन कर सकते हैं और iPhone पर नए हिंडोला दृश्य का लाभ उठा सकते हैं।

ओपेरा ने पहली बार जनवरी में सफारी के लिए एआई-संचालित विकल्प के विकास की योजना की घोषणा की थी और मार्च में यूरोपीय संघ के डिजिटल मार्केट एक्ट (डीएमए) के कार्यान्वयन के बाद अब यह योजना सामने आ गई है।

iPhone के लिए Opera One ब्राउज़र की विशेषताएं

एक ब्लॉग पोस्ट में, ओपेरा ने घोषणा की कि iOS के लिए उसका नया ब्राउज़र Aria से सुसज्जित है, जो कंपनी का AI सहायक है। दावा किया जाता है कि यह वेब सर्च, और टेक्स्ट और इमेज जनरेशन जैसे कार्यों को आसान बनाता है। Google DeepMind का Imagen2 टेक्स्ट-टू-इमेज मॉडल इसकी इमेज जनरेशन क्षमताओं को शक्ति प्रदान करता है। पारंपरिक टाइपिंग के बजाय, उपयोगकर्ता अपनी क्वेरी बोल सकते हैं क्योंकि ब्राउज़र वॉयस इनपुट का समर्थन करता है।

ओपेरा वन गैजेट्स 360 iOS के लिए पुनः डिज़ाइन किया गया ओपेरा वन ब्राउज़र

iOS के लिए पुनः डिज़ाइन किया गया Opera One ब्राउज़र

ओपेरा वन ब्राउज़र ऊपर और नीचे के स्टेटस बार के रंग से मेल करके वेबसाइटों के अनुकूल हो सकता है। इसके अतिरिक्त, यह एक नए कैरोसेल के साथ भी आता है जो वॉलपेपर बैकग्राउंड में समाचार, लाइव स्कोर और उत्पाद युक्तियों को एकीकृत करता है। ओपेरा का कहना है कि उसका नया ब्राउज़र ऊपर और नीचे के नेविगेशन बार को छिपाकर स्क्रॉल करते समय वेबपेज का पूरा दृश्य प्रदान करता है।

कंपनी ने बॉटम सर्च नामक एक नया फीचर पेश किया है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह सर्च बार को एक हाथ से आसानी से इस्तेमाल करने के लिए निचले पैनल में रखता है। उपयोगकर्ता तीन नेविगेशन शैलियों में से चुन सकते हैं: स्टैंडर्ड नेविगेशन, फास्ट एक्शन बटन या बॉटम सर्च। यह स्मार्ट सुझाव और पूर्वानुमानित कीवर्ड प्रदान करके वेब पर खोज को आसान बनाने का भी दावा करता है।

इसके अलावा, उपयोगकर्ता नए स्वाइप-टू-सर्च जेस्चर का लाभ उठा सकते हैं जो केवल नीचे स्वाइप करके एक सर्च बार खोलता है – iPhone पर स्पॉटलाइट सर्च तक पहुँचने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली विधि। अपडेट किया गया वेब ब्राउज़र Apple ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। गैजेट्स 360 के कर्मचारी iPhone पर इसकी उपलब्धता की पुष्टि करने में सक्षम थे।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए, गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें एक्सFacebook, WhatsApp, थ्रेड्स और Google News. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब करें। यदि आप शीर्ष प्रभावशाली लोगों के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, तो Instagram और YouTube पर हमारे इन-हाउस Who’sThat360 को फ़ॉलो करें।

सकाना एआई ने एआई वैज्ञानिक को पेश किया, दावा किया कि यह वैज्ञानिक खोज को पूरी तरह से स्वचालित कर सकता है



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin