September 19, 2024
A.I

Google Pixel 9 Pro Could Reportedly Offer Free One-Year Gemini Advanced Subscription at Launch

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Google Pixel 9 Pro Could Reportedly Offer Free One-Year Gemini Advanced Subscription at Launch

Google Pixel 9 Pro कथित तौर पर Gemini Advanced के लिए एक साल की मुफ्त सदस्यता के साथ लॉन्च हो सकता है। Pixel 9 सीरीज़, जिसमें बेस मॉडल, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold शामिल हैं, के 13 अगस्त को आने की उम्मीद है, जब टेक दिग्गज अपना वार्षिक मेड बाय गूगल इवेंट आयोजित करेगा। हालाँकि डिवाइस के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रो मॉडल में 2TB क्लाउड स्टोरेज सहित Gemini Advanced सब्सक्रिप्शन के लाभ मिल सकते हैं।

Pixel 9 Pro को कथित तौर पर मुफ्त Gemini Advanced सब्सक्रिप्शन मिलेगा

9to5Google की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस ऑफ़र का विवरण नवीनतम Google ऐप बीटा (संस्करण 15.28) में देखा गया था। ऐप में कोड की एक स्ट्रिंग में संदेश था, “आपका पिक्सेल प्रो आपको बिना किसी लागत के, नए फीचर्स तक प्राथमिकता वाली पहुँच के साथ हमारे सबसे सक्षम AI मॉडल, जेमिनी एडवांस्ड की 1-वर्षीय सदस्यता तक पहुँच प्रदान करता है।”

पाठ को दृश्यमान नहीं बनाया गया है, इसलिए बीटा उपयोगकर्ता इसे नहीं देख सकते हैं। प्रकाशन एंड्रॉइड एप्लिकेशन पैकेज (APK) को डीकंपाइल करके इसे एक्सेस करने में सक्षम था।

यह संभव है कि टेक दिग्गज ने आगामी Pixel 9 Pro स्मार्टफोन के लिए इस ऑफ़र को एम्बेड किया हो, और यह केवल तभी चालू होता है जब निर्दिष्ट फ़ोन का उपयोग करके Google ऐप एक्सेस किया जाता है। रिपोर्ट यह भी दावा करती है कि “प्रो” Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold सहित सभी तीन मॉडलों को संदर्भित कर सकता है, जिनके कंपनी के इवेंट में डेब्यू करने की उम्मीद है।

Google ने फरवरी में Gemini Advanced सब्सक्रिप्शन लॉन्च किया था, साथ ही Gemini Pro आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) मॉडल भी लॉन्च किया था। तब से इसे एक मिलियन टोकन कॉन्टेक्स्ट विंडो के साथ Gemini 1.5 Pro AI मॉडल से बदल दिया गया है। यह Google One AI प्रीमियम प्लान का हिस्सा है। सब्सक्राइबर Google के Gmail, Docs, Sheets और अन्य ऐप्स में Gemini की सुविधाओं का इस्तेमाल कर सकेंगे।

कंपनी सब्सक्राइबर्स को दूसरों से पहले नए और प्रायोगिक फीचर का इस्तेमाल करने का मौका भी देगी। इसके साथ ही, यूजर्स को 2TB क्लाउड स्टोरेज और अन्य सभी Google One लाभ भी मिलेंगे। वर्तमान में, भारत में जेमिनी एडवांस्ड सब्सक्रिप्शन 1,950 रुपये प्रति महीने की कीमत पर उपलब्ध है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin