September 19, 2024
A.I

Samsung Galaxy Smartphones Tipped to Gain AI-Powered Painting Feature With One UI 6.1.1 Update

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Samsung Galaxy Smartphones Tipped to Gain AI-Powered Painting Feature With One UI 6.1.1 Update

सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन को जल्द ही कंपनी का वन यूआई 6.1.1 अपडेट मिलने की उम्मीद है, और यह कई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) सुविधाओं के साथ आएगा, ऐसा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक टिपस्टर द्वारा पोस्ट किए गए पोस्ट के अनुसार है। अपडेट को गैलेक्सी एआई के साथ पेश किए गए फीचर्स पर आधारित बताया जा रहा है – कंपनी के एआई संचालित टूल का सूट जिसे इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था। आगामी अपडेट के हिस्से के रूप में, सैमसंग एक नया एआई-संचालित फीचर पेश कर सकता है जो कैप्चर किए गए पोर्ट्रेट फ़ोटो को अलग-अलग स्टाइल की पेंटिंग में बदल सकता है।

सैमसंग वन यूआई 6.1.1 अपडेट के फीचर्स लीक हुए

X पर एक पोस्ट में, आइस यूनिवर्स (@UniverseIce) नामक टिपस्टर ने सैमसंग के आगामी अपडेट के बारे में जानकारी साझा की। अपडेट की मुख्य विशेषताओं में से एक नया AI-संचालित स्केच फीचर होने की उम्मीद है। दावों के अनुसार, उपयोगकर्ता AI का उपयोग करके अपने द्वारा खींची गई पोर्ट्रेट तस्वीरों को पेंटिंग में बदल सकते हैं।

वन यूआई 6.1.1 अपडेट से सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन में एक नया ग्रैफिटी जेनरेशन फीचर आने की भी उम्मीद है। हालांकि टिपस्टर ने इसकी कार्यक्षमता के बारे में कोई विवरण नहीं बताया, लेकिन कहा जाता है कि यह हैंडसेट की एस-पेन और इमेज-जेनरेशन क्षमताओं का उपयोग करेगा, जिसका अर्थ है कि यह टेक्स्ट-टू-इमेज जेनरेशन फीचर में तब्दील हो सकता है। यह सैमसंग गॉस इमेज द्वारा संचालित हो सकता है – इमेज जेनरेशन क्षमताओं के साथ कंपनी का जनरेटिव एआई मॉडल।

AI अपडेट के साथ-साथ, सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन में कई क्वालिटी-ऑफ-लाइफ सुधार भी ला सकता है। टिप्सटर का दावा है कि यह बेहतर एनीमेशन ला सकता है, साथ ही वॉलपेपर एनीमेशन के स्केल को भी बढ़ा सकता है। इससे हैंडसेट का अनुभव “अधिक जीवंत” होने की उम्मीद है।

वन यूआई 6.1.1 संगतता

टिपस्टर के अनुसार, केवल सैमसंग गैलेक्सी फोल्डेबल और टैबलेट को ही One UI 6.1.1 अपडेट मिलने की उम्मीद है। इसमें आगामी गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और Z फ्लिप 6 मॉडल और उनके पूर्ववर्ती शामिल हो सकते हैं। सॉफ़्टवेयर कथित तौर पर परीक्षण में है और गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के बाद आ सकता है, जो जुलाई में होने की संभावना है।

जबकि गैलेक्सी S24 सीरीज़ को भी उपरोक्त AI सुविधाएँ मिलने की उम्मीद है, यह One UI 6.1.1 अपडेट के साथ नहीं हो सकता है। वास्तव में, टिपस्टर का सुझाव है कि इसे अपडेट बिल्कुल भी नहीं मिल सकता है। इसके बजाय, सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाइनअप को अगस्त में एक प्रमुख One UI 6.1 अपडेट मिलने की बात कही जा रही है जो One UI 6.1.1 अपडेट के समान सुविधाएँ लाएगा।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin