September 19, 2024
A.I

Motorola Edge 50 Ultra to Get Magic Canvas Feature to Generate AI Images

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Motorola Edge 50 Ultra to Get Magic Canvas Feature to Generate AI Images

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा, एज 50 सीरीज का टॉप-ऑफ-द-लाइन मॉडल, 18 जुलाई को भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले, कंपनी ने मैजिक कैनवस नामक अपने वादा किए गए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर में से एक को हाइलाइट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। यह एक AI टेक्स्ट-टू-इमेज जनरेटर के रूप में दिखाया गया है, यह फीचर उपयोगकर्ताओं को सरल टेक्स्टुअल विवरण के साथ इमेज बनाने देगा। AI फीचर्स के अलावा, स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट से लैस होने की भी पुष्टि की गई है।

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा पर मैजिक कैनवस की शुरुआत

X (जिसे पहले Twitter के नाम से जाना जाता था) पर एक पोस्ट में, मोटोरोला इंडिया के आधिकारिक हैंडल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि AI-पावर्ड फीचर कैसे काम करेगा। वीडियो में, मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा यूज़र में से एक क्रिएट विद AI शीर्षक के साथ ऐप जैसा इंटरफ़ेस खोलता है। स्क्रीन पर दो विकल्प देखे जा सकते हैं – स्टाइल सिंक और मैजिक कैनवस।

उपयोगकर्ता मैजिक कैनवस स्क्रीन पर आगे बढ़ता है और एक दृश्य का वर्णन करते हुए एक टेक्स्ट प्रॉम्प्ट टाइप करता है, जिसे AI तुरंत जेनरेट करता है। उपयोगकर्ता को व्हाट्सएप पर छवि साझा करने के लिए भी दिखाया गया है, जो इस बात पर प्रकाश डालता है कि मैजिक कैनवस संभवतः उपयोगकर्ताओं को तीसरे पक्ष के ऐप्स के साथ जेनरेट की गई छवियों को डाउनलोड करने या सीधे साझा करने की अनुमति देता है।

हालांकि स्टाइल सिंक सुविधा नहीं दिखाई गई, लेकिन एक फ्रेम पर इसके विवरण से यह पता चलता है कि यह उपयोगकर्ताओं को अपने परिधान की छवि कैप्चर करके उससे मेल खाता वॉलपेपर बनाने की अनुमति देगा।

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान अतिरिक्त स्थिरीकरण के साथ-साथ ऑटोफोकस और लंबे समय तक एक्सपोज़र के साथ तस्वीरें कैप्चर करने के लिए AI-इंटीग्रेटेड कैमरा सिस्टम भी मिलेगा। कंपनी ने एक न्यूज़रूम पोस्ट में यह भी कहा कि AI बेहतर एक्शन शॉट्स क्लिक करने में सहायता करेगा। AI फीचर्स स्मार्टफोन निर्माता के इन-हाउस मोटो AI द्वारा संचालित हैं।

कंपनी के अनुसार, मोटो एआई एक सिस्टमवाइड इंटीग्रेटेड एआई मॉडल है जो कैमरा, एक जनरेटिव थीमिंग एप्लीकेशन, नेविगेशन और सर्च फीचर में पाया जा सकता है। यह कंटेंट क्रिएशन और पर्सनलाइजेशन फीचर भी प्रदान करने के संकेत देता है। कंपनी ने मोटो एआई के बारे में कोई तकनीकी जानकारी साझा नहीं की।

इसके अलावा, मोटोरोला ने खुलासा किया कि एज 50 सीरीज़ के यूज़र्स गूगल फोटोज़ ऐप में मैजिक एडिटर, मैजिक इरेज़र और फोटो अनब्लर जैसे AI-पावर्ड एडिटिंग टूल्स का इस्तेमाल कर पाएंगे। ये सुविधाएँ पहले से ही संगत गूगल पिक्सेल डिवाइस पर उपलब्ध हैं।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin