September 19, 2024
A.I

Honor 200 Series to Come With Company’s New Four-Layer AI; Launch Timeline Confirmed, Design Teased

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Honor 200 Series to Come With Company’s New Four-Layer AI; Launch Timeline Confirmed, Design Teased

Honor 200 सीरीज़ को जल्द ही चीन के साथ-साथ वैश्विक स्तर पर भी पेश किया जाएगा। इस लाइनअप में Honor 200 और Honor 200 Pro शामिल होने की संभावना है। कंपनी ने बुधवार, 22 मई को पेरिस में VivaTech 2024 इवेंट में आगामी लॉन्च की घोषणा की, जहाँ इसने अपना नया चार-लेयर AI आर्किटेक्चर भी पेश किया। Honor 200 सीरीज़ के स्मार्टफोन सबसे पहले ये AI फीचर प्राप्त करेंगे और पुष्टि की गई है कि उन्हें Honor का MagicOS 8.0 मिलेगा, जो कुछ पुराने हैंडसेट में भी रोल आउट होगा।

हॉनर 200 सीरीज़ लॉन्च की तारीख

VivaTech 2024 इवेंट में, कंपनी ने घोषणा की कि Honor 200 सीरीज़, जिसे MagicOS 8.0 के साथ शिप करने की पुष्टि की गई है, 12 जून को पेरिस में वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगी। इसमें कहा गया है कि MagicOS 8.0 अपडेट जल्द ही Honor Magic V2 और Honor 90 लाइनअप के लिए भी जारी किया जाएगा।

कंपनी के अनुसार, हॉनर 200 फोन एआई-समर्थित पोर्ट्रेट अनुभव के साथ आएंगे, जहां एआई को स्टूडियो हार्कोर्ट पोर्ट्रेट डेटासेट पर प्रशिक्षित किया गया है। स्टूडियो हार्कोर्ट एक फ्रेंच फोटोग्राफी स्टूडियो है जो पिछले कई सालों से मशहूर हस्तियों और प्रतिष्ठित हस्तियों की क्लासिक पोर्ट्रेट तस्वीरों के लिए जाना जाता है। आने वाले स्मार्टफोन के बारे में दावा किया जाता है कि वे स्टूडियो-क्वालिटी पोर्ट्रेट तस्वीरें देंगे, जिसमें स्टूडियो पोर्ट्रेट के समान “लाइटिंग और शैडो इफ़ेक्ट” होंगे।

कंपनी के एक अन्य प्रमुख AI अपडेट में चार-परत AI आर्किटेक्चर शामिल है जिसे MagicOS में एकीकृत किया गया है। बेस लेयर में एक क्रॉस-डिवाइस और क्रॉस-OS AI प्लेटफ़ॉर्म शामिल है जो एक ओपन इकोसिस्टम को जन्म देता है जहाँ कई डिवाइस आपस में जुड़ सकते हैं। इसके साथ, उपयोगकर्ता अपने लैपटॉप कीबोर्ड से अपने स्मार्टफ़ोन पर टाइप करने जैसे कार्य कर सकते हैं, या अपने फ़ोन कैमरे को लैपटॉप के साथ जोड़े गए वेबकैम के रूप में उपयोग कर सकते हैं, जैसा कि हमने सैमसंग के गैलेक्सी AI फ़ीचर के साथ देखा है।

इस आधारभूत परत के ऊपर, ऑनर ने कहा कि एक प्लेटफ़ॉर्म-स्तरीय AI परत है जो “इरादे-आधारित मानव-कंप्यूटर इंटरैक्शन और व्यक्तिगत संसाधन आवंटन” की अनुमति देती है। नए AI सिस्टम की तीसरी और चौथी परत में क्रमशः ऐप-स्तरीय AI और “इंटरफ़ेस टू क्लाउड-AI सेवाएँ” शामिल हैं, जिन्हें Google क्लाउड द्वारा समर्थित किया जाएगा। इस प्रणाली का दावा है कि यह उपयोगकर्ताओं के लिए नवाचार में सुधार करेगी और उनकी गोपनीयता सुरक्षा को बढ़ाएगी।

इस बीच, हॉनर चाइना ने खुलासा किया है कि हॉनर 200 सीरीज़ 27 मई को देश में लॉन्च होगी। इसने हॉनर 200 प्रो के डिज़ाइन को भी टीज़ किया है, जिसे डुअल-टोन ग्लॉसी और मार्बल जैसे पैटर्न वाले फ़िनिश के साथ तियान है किंग (चीनी से अनुवादित) शेड में दिखाया गया है। बैक पैनल पर ऊपर बाएँ कोने में एक अण्डाकार, गोली के आकार का कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है जिसमें तीन कैमरे और एक एलईडी फ्लैश यूनिट है। हैंडसेट के दाएँ किनारे पर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दिखाई देते हैं।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin