September 19, 2024
A.I

Moto X50 Ultra Design Teased, Said to Offer More Generative AI Features Than Edge 50 Ultra

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Moto X50 Ultra Design Teased, Said to Offer More Generative AI Features Than Edge 50 Ultra

मोटोरोला ने एक बार फिर मायावी मोटो एक्स50 अल्ट्रा को टीज किया है, जो मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा की तुलना में कई नए जनरेटिव आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) फीचर्स ला सकता है। कंपनी ने सबसे पहले फरवरी में एक वीबो पोस्ट में स्मार्टफोन का जिक्र किया था। हाल ही में, एआई स्मार्टफोन को फिर से एक वीडियो में टीज किया गया था, जिसमें ब्रांड ने रविवार को चीन में आयोजित F1 ग्रैंड प्रिक्स इवेंट का भी जिक्र किया था। पोस्ट से यह विश्वास हुआ कि स्मार्टफोन को इवेंट के दौरान या उसके बाद पेश किया जा सकता है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कुछ रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया है कि मोटो एक्स50 अल्ट्रा को मई में लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी ने 20 अप्रैल को दो अलग-अलग वीबो पोस्ट (GSMArena के ज़रिए) में इस स्मार्टफोन को टीज़ किया। पहली पोस्ट में, F1 ग्रैंड प्रिक्स इवेंट के पोस्टर के बगल में स्मार्टफोन की एक तस्वीर शेयर की गई थी। ख़ास बात यह है कि मोटोरोला की मूल कंपनी लेनोवो इस इवेंट के प्रायोजकों में से एक है। पोस्ट में, ब्रांड ने कहा (गूगल के ज़रिए अनुवादित), “#motoX50 अल्ट्रा AI मोबाइल फ़ोन #motoAI के साथ गति और जुनून का अनुभव करें जो जल्द ही आ रहा है।”

मोटो एक्स50 अल्ट्रा मोटो एक्स50 अल्ट्रा

मोटो X50 अल्ट्रा टीज़र
फोटो क्रेडिट: वेइबो/मोटोरोला

मोटोरोला ने एक और वीडियो पोस्ट भी पोस्ट किया है जिसमें स्मार्टफोन को अलग-अलग एंगल से दिखाया गया है और ग्रैंड प्रिक्स इवेंट का एक स्नैपशॉट कैप्शन के साथ “शॉट ऑन #motoX50 Ultra AI” है। डिज़ाइन के आधार पर, हैंडसेट मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा जैसा ही दिखता है, जिसे पिछले हफ़्ते ग्लोबली लॉन्च किया गया था। इसे वुड बैक पैनल ऑप्शन में भी दिखाया गया था, जो एज 50 अल्ट्रा के लिए भी उपलब्ध है। समान डिज़ाइन के बावजूद, यह संभव है कि X50 अल्ट्रा में कुछ आंतरिक बदलाव हो सकते हैं।

इसके अलावा, मोटोरोला इस स्मार्टफोन को “AI फोन” के रूप में टीज़ कर रहा है, जो ब्रांड का पहला फोन है। कंपनी ने अपने एज 50 अल्ट्रा हैंडसेट को वॉलपेपर जनरेटर जैसे कुछ जनरेटिव AI फीचर्स के साथ शिप किया है और कैमरा एडजस्टमेंट करने के लिए AI का इस्तेमाल किया है। हालाँकि, फोन को AI स्मार्टफोन के रूप में नहीं बेचा गया था। इससे यह विश्वास पैदा हुआ है कि मोटो एक्स50 अल्ट्रा में ज़्यादा AI फीचर्स और साथ में हार्डवेयर हो सकता है।

पिछले हफ़्ते ग्लोबली लॉन्च किए गए मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ (1,220 x 2,712 पिक्सल) pOLED डिस्प्ले है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और 2,500 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। हुड के तहत, यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट से लैस है जिसे 16GB तक LPDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 64-मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो शूटर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin