September 19, 2024
A.I

Slack AI With New Recaps Feature Now Available to Paid Users Globally

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Slack AI With New Recaps Feature Now Available to Paid Users Globally

स्लैक ने आखिरकार अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI)-संचालित असिस्टेंट, स्लैक AI को वैश्विक स्तर पर उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध करा दिया है। गुरुवार को, कंपनी ने सभी उपयोगकर्ताओं और संगठनों के लिए स्लैक AI की सामान्य उपलब्धता की घोषणा की, जिनके पास ऐड-ऑन खरीद के साथ प्लेटफ़ॉर्म की सशुल्क सदस्यता है। यह प्लेटफ़ॉर्म द्वारा फरवरी की शुरुआत में अपने AI फीचर्स का अनावरण करने के बाद आया है। AI असिस्टेंट में कई सुविधाएँ हैं जैसे कि रिकैप, सर्च और वार्तालाप सारांश। व्यवसाय-केंद्रित संचार ऐप ने भविष्य में जोड़ने की योजना बनाने वाली सुविधाओं को भी साझा किया है।

कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट के ज़रिए यह घोषणा की और कहा, “फरवरी में, हमने स्लैक एआई और शुरुआती सुविधाओं का एक सेट जारी किया था जो आपको स्मार्ट और तेज़ काम करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। आज हम घोषणा कर रहे हैं कि स्लैक एआई अब सभी पेड स्लैक सब्सक्रिप्शन पर ग्राहकों के लिए अंग्रेजी, स्पेनिश और जापानी में उपलब्ध है।” हालाँकि, जो लोग एआई की सुविधाओं का उपयोग करना चाहते हैं, उन्हें इसके लिए अतिरिक्त शुल्क देना होगा।

स्लैक एआई विशेषताएं

स्लैक एआई कई एआई-संचालित सुविधाओं के साथ आता है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि इन्हें उपयोगकर्ताओं का समय बचाने और उनकी उत्पादकता में सुधार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इनमें से एक सुविधा को सर्च कहा जाता है, जहाँ उपयोगकर्ता सर्च बार में टाइप करके एआई से कोई प्रश्न पूछ सकते हैं और यह उत्तर खोजने के लिए संगठन के सार्वजनिक संचार और उपयोगकर्ता की व्यक्तिगत बातचीत के माध्यम से चलेगा। ये उत्तर उपयोगकर्ता को स्रोत खोजने और अतिरिक्त जानकारी पढ़ने के लिए सीधे उद्धरणों के साथ आएंगे।

चैनल रीकैप्स एक और दिलचस्प विशेषता है। उपयोगकर्ता एक क्लिक से किसी भी चैनल के लिए हाइलाइट्स बना सकते हैं जिसका वे हिस्सा हैं और आसानी से समझ में आने वाले सारांश में चर्चा की गई हर चीज़ का त्वरित विवरण प्राप्त कर सकते हैं। इन्हें प्रतिदिन वितरित करने के लिए सेट किया जा सकता है या इसे कमांड पर दिखाया जा सकता है। उपयोगकर्ता पिछले सात दिनों का सारांश दे सकते हैं या कस्टम तिथि सीमा निर्धारित कर सकते हैं।

अंत में, वार्तालाप सारांश वही काम करते हैं, लेकिन किसी विशेष थ्रेड या वार्तालाप के लिए। कंपनी का कहना है कि उपयोगकर्ता स्लैक एआई का उपयोग करके एक क्लिक में चर्चा का सार प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें स्रोत कहाँ से लिया गया था, यह दर्शाने के लिए उद्धरण शामिल हैं। भविष्य में, कंपनी समय बचाने के लिए अपने हडल वॉयस और वीडियो कॉलिंग इंटरफ़ेस में नोट लेने और सारांशित करने की सुविधा जोड़ने की योजना बना रही है। प्लेटफ़ॉर्म ने दावा किया, “हमारे पायलट ग्राहकों के आंतरिक विश्लेषण के अनुसार, सभी आकार के व्यवसाय पहले से ही प्रत्येक सप्ताह प्रति उपयोगकर्ता औसतन 97 मिनट बचा रहे हैं।”


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए, गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें एक्सFacebook, WhatsApp, थ्रेड्स और Google News. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब करें। यदि आप शीर्ष प्रभावशाली लोगों के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, तो Instagram और YouTube पर हमारे इन-हाउस Who’sThat360 को फ़ॉलो करें।

5 बिल्कुल नए Samsung Galaxy A55 5G में AI फीचर्स को बढ़ाया गया


वनप्लस ऐस 3 प्रो के डिज़ाइन फीचर्स ऑनलाइन सामने आए; प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आए



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin