September 19, 2024
A.I

Samsung Galaxy S24 Series Update Fixes Display Issue, Adds Camera and AI Upgrades

  • August 19, 2024
  • 1 min read
Samsung Galaxy S24 Series Update Fixes Display Issue, Adds Camera and AI Upgrades

सैमसंग ने घोषणा की है कि वह अपने गैलेक्सी S24 सीरीज स्मार्टफोन के लिए एक नया अपडेट जारी कर रहा है। इस अपडेट को एक बड़ा अपडेट माना जा रहा है क्योंकि यह फोन के बाजार में आने के बाद से देखी गई कई उपयोगकर्ता शिकायतों को संबोधित करता है। उनमें से सबसे प्रमुख डिस्प्ले की समस्या थी जो पिछले साल के मॉडल की तुलना में विविड मोड में धुली हुई दिखाई देती थी। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने अब एक नए अपडेट के साथ इसे ठीक कर दिया है जीवंतता सेटिंग जो डिस्प्ले मोड में रंग की गहराई को बेहतर ढंग से नियंत्रित करने की अनुमति देती है। अपडेट में कैमरा मोड और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के प्रदर्शन में भी सुधार किया गया है।

इससे पहले, टेक्नोफिलो की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने कहा था कि विविड मोड में किए गए बदलाव जानबूझकर किए गए थे और इसका उद्देश्य “उपयोग के दौरान अधिक सटीक और आरामदायक दृश्य प्रदान करना” था। हालाँकि, ऐसा प्रतीत होता है कि टेक दिग्गज ने अब अपने निर्णय को वापस लेने और उपयोगकर्ताओं को डिस्प्ले सेटिंग्स पर बेहतर नियंत्रण देने का फैसला किया है। बुधवार को एक न्यूज़रूम घोषणा के माध्यम से अपडेट का खुलासा करते हुए, सैमसंग ने स्वीकार किया कि विभिन्न उपयोगकर्ताओं की अलग-अलग ज़रूरतें होती हैं, और कहा, “आपके फ़ीडबैक के आधार पर, आगामी अपडेट के माध्यम से, हमारा लक्ष्य डिवाइस डिस्प्ले और कैमरे में बेहतर विकल्प और अनुभव प्रदान करना है।”

सैमसंग विविडनेस सेटिंग सैमसंग विविडनेस सेटिंग

डिस्प्ले सेटिंग में चमक सेटिंग
फोटो क्रेडिट: सैमसंग

इस अपडेट में एक नया फीचर जोड़ा जाएगा जीवंतता विकल्प जो पाया जा सकता है प्रदर्शन > एडवांस सेटिंगयह विकल्प एक बार जोड़ता है जो उपयोगकर्ताओं को रंग की गहराई की तीव्रता पर बेहतर नियंत्रण देगा, इसे बाएं और दाएं स्लाइड करके जब तक सही मात्रा में जीवंतता प्रदर्शित न हो जाए। सेटिंग में तीन अलग-अलग स्तर हैं। शून्य पर, ज्वलंत मोड अपनी वर्तमान स्थिति में रहता है, जबकि इसे दबाने पर पिछले साल के मॉडल में देखी गई जीवंतता के स्तर तक बढ़ जाएगा।

इसके अलावा, सैमसंग ने गैलेक्सी S24 सीरीज डिवाइस पर कैमरा सिस्टम में भी सुधार किया है। नोट के अनुसार, ज़ूम, पोर्ट्रेट मोड, नाइटोग्राफी, रियर कैमरे से शूट किए गए वीडियो और बहुत कुछ सहित विभिन्न कैमरा मोड में सुधार किए गए हैं। इन अपग्रेड से पिक्चर क्वालिटी में और भी सुधार होने की उम्मीद है।

अंत में, अपडेट ने S24 सीरीज के स्मार्टफोन पर गैलेक्सी AI सुविधाओं में भी सुधार किया है। सैमसंग ने AI मॉडल में किए गए सुधारों का संकेत दिया, लेकिन यह निर्दिष्ट नहीं किया कि वे वास्तव में क्या हैं। हालाँकि, यह एक तकनीकी अपग्रेड प्रतीत होता है जो AI को लाइव ट्रांसलेट सुविधा के लिए विभिन्न भाषाओं में प्रासंगिक भाषण को बेहतर ढंग से समझने की अनुमति देता है। घोषणा के अनुसार, आने वाले दिनों में सभी उपयोगकर्ताओं के लिए अपडेट जारी किया जाएगा।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin