September 19, 2024
A.I

Samsung Galaxy Buds, Buds 2 Pro, and Buds FE Get Galaxy AI Features Alongside Galaxy S24 Series

  • August 19, 2024
  • 1 min read
Samsung Galaxy Buds, Buds 2 Pro, and Buds FE Get Galaxy AI Features Alongside Galaxy S24 Series

सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज़ को गैलेक्सी AI फीचर्स की एक श्रृंखला के साथ लॉन्च किया गया था, और इनमें से कुछ क्षमताएँ अब चुनिंदा सैमसंग गैलेक्सी वायरलेस इयरफ़ोन में आ रही हैं। स्मार्टफोन सीरीज़ को जनवरी में लॉन्च किया गया था और इसमें मानक गैलेक्सी S24, गैलेक्सी S24+ और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा शामिल हैं। मंगलवार को एक घोषणा में, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने खुलासा किया कि वह एक ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट जारी कर रहा है जो सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2, गैलेक्सी बड्स 2 प्रो और गैलेक्सी बड्स FE में अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस-संचालित गैलेक्सी AI फीचर्स की क्षमताओं को जोड़ेगा।

सैमसंग गैलेक्सी बड्स के ये मॉडल लाइव ट्रांसलेट फीचर और AI-आधारित इंटरप्रेटर फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे। कनेक्टेड ईयरफोन के ज़रिए बोलते समय यूज़र स्मार्टफोन स्क्रीन पर कॉल का रियल-टाइम ट्रांसलेशन देख सकेंगे। इसके अलावा, अब सैमसंग गैलेक्सी बड्स का इस्तेमाल करते समय भी यूज़र AI-पावर्ड इंटरप्रिटेशन का फ़ायदा उठा सकेंगे जो दो व्यक्तियों के बीच बातचीत का अनुवाद करता है। इससे बात करने के बाद दूसरे व्यक्ति को फ़ोन देने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी और समय और परेशानी से बचने में मदद मिलेगी।

टेक दिग्गज ने गैलेक्सी बड्स पर कैशबैक या अपग्रेड ऑफर की भी घोषणा की है। सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो पर 6,000 रुपये की छूट मिल रही है, जबकि बड्स 2 और बड्स FE पर क्रमशः 5,000 रुपये और 3,000 रुपये की छूट मिल रही है। गैलेक्सी बड्स 2 प्रो की कीमत 17,999 रुपये है, बड्स 2 को 11,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है और बड्स FE को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो TWS हेडसेट 2022 में लॉन्च किया गया था और यह एंड्रॉइड 12-आधारित वन यूआई 4.0 या उच्चतर पर चलने वाले सैमसंग गैलेक्सी उपकरणों के साथ 24 बिट हाई-फाई ऑडियो का समर्थन करता है।

सैमसंग के फ्लैगशिप TWS हेडसेट में डायरेक्ट मल्टी-चैनल के साथ 360-डिग्री ऑडियो सपोर्ट भी है। इयरफ़ोन में 61mAh की बैटरी है, जबकि चार्जिंग केस में 515mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस और ANC बंद होने पर यह कुल 29 घंटे तक का प्लेबैक टाइम और 15 घंटे तक का ऑन-कॉल टाइम देता है।

इयरफ़ोन में वाटर रेसिस्टेंस के लिए IPX7 रेटिंग है लेकिन चार्जिंग केस वाटर रेसिस्टेंट नहीं है। गैलेक्सी बड्स 2 प्रो ब्लूटूथ v5.3 वायरलेस कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और सैमसंग सीमलेस कोडेक HiFi (SSC HiFi), AAC और SBC कोडेक्स के साथ कम्पैटिबल है।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin