September 19, 2024
A.I

Honor Magic V3 Foldable’s Google Cloud AI-Based Features Teased Ahead of Global Launch

  • August 27, 2024
  • 1 min read
Honor Magic V3 Foldable’s Google Cloud AI-Based Features Teased Ahead of Global Launch

ऐसा लगता है कि हुवावे का हॉनर सब-ब्रांड बर्लिन में 5 सितंबर को IFA 2024 में होने वाले अपने आगामी मुख्य भाषण में तीन नए उत्पाद लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कहा जा रहा है कि ब्रांड अपने हॉनर मैजिक V3 के वैश्विक संस्करण के साथ-साथ एक नए टैबलेट और एक नए लैपटॉप की घोषणा करेगा – उम्मीद है कि इन्हें कनेक्टेड AI फीचर्स के लिए हॉनर AI ब्रांडिंग के तहत बेचा जाएगा। उम्मीद है कि इसका मुख्य आकर्षण फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा और ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर कुछ AI फीचर्स का खुलासा करने का फैसला किया है जिन्हें वैश्विक मॉडल के लॉन्च के दौरान प्रदर्शित किया जा सकता है।

हॉनर ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कई नए AI-सक्षम फीचर्स का खुलासा किया गया है, जिन्हें सितंबर में होने वाले इसके मुख्य कार्यक्रम में प्रदर्शित किए जाने की उम्मीद है। वीडियो से पता चलता है कि हॉनर का लक्ष्य आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की शक्ति का उपयोग करके एक बेहतर सॉफ्टवेयर अनुभव प्रदान करना है।

इनमें से एक मैजिक पोर्टल टूल है जो अब फोल्डेबल डिवाइस में शामिल हो गया है और इसलिए इसे ‘मैजिक पोर्टल ऑन फोल्डेबल’ के रूप में ब्रांड किया गया है। यह सुविधा उपलब्ध मुख्य फोल्डिंग डिस्प्ले (जो काफी बड़ा दिखाया गया है) का उपयोग करती है और उपयोगकर्ता को फ्लोटिंग विंडो में एक साथ दो ऐप्स के बीच मल्टी-टास्क करने की सुविधा देती है।

हॉनर नोट्स फीचर कथित तौर पर Google क्लाउड AI का उपयोग करता है, और यह अब वास्तविक समय में मीटिंग रिकॉर्ड और ट्रांसक्राइब कर सकता है। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि हॉनर AI छत्र के तहत इनमें से कितने उपकरण वास्तव में Google की क्लाउड सेवाओं द्वारा संचालित हैं, लेकिन हमें इस पर बेहतर स्पष्टता तब मिलेगी जब कंपनी वैश्विक बाजारों में हैंडसेट लॉन्च करेगी।

एक और फीचर जो Google ने अपने Pixel Fold में पेश किया था, वह है फेस-टू-फेस ट्रांसलेशन। Pixel Fold (और अब Pixel 9 Pro Fold) की तरह ही, ऐप अब रियल-टाइम ट्रांसलेशन प्रदान करेगा जो आंतरिक और बाहरी दोनों डिस्प्ले पर दिखाई देगा।

AI फीचर की कोई भी सूची AI इमेज एडिटर के बिना पूरी नहीं होती है और Honor ने भी किसी इमेज से अनावश्यक वस्तुओं या लोगों को हटाने के लिए AI इरेज़र टूल शामिल किया है। अंत में, डिफोकसिंग तकनीक का उपयोग करके लंबे समय तक स्मार्टफोन डिस्प्ले का उपयोग करते समय निकट दृष्टिदोष की गंभीरता को कम करने के लिए एक आई कम्फर्ट डिस्प्ले फीचर भी है।

हालांकि, ऊपर बताई गई सभी बातें चीनी ब्रांड से आने वाली कुछ खास बातें लगती हैं, लेकिन यह देखना अभी बाकी है कि Honor AI और Google का Gemini AI Honor Magic V3 के ग्लोबल मॉडल में एक साथ मौजूद होंगे या नहीं। हम 5 सितंबर को कंपनी के मुख्य कार्यक्रम में इन विशेषताओं के बारे में और अधिक जानने की उम्मीद कर सकते हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin