September 19, 2024
A.I

Google Pixel 9 Pro Fold to Go on Sale in India on September 4: Price, Offers

  • September 3, 2024
  • 1 min read
Google Pixel 9 Pro Fold to Go on Sale in India on September 4: Price, Offers

Google ने इस साल भारत में दो नहीं, बल्कि चार Pixel स्मार्टफोन लॉन्च करके निश्चित रूप से कुछ लोगों को चौंका दिया है। जबकि Google आमतौर पर अपने प्रो स्मार्टफोन मॉडल को बाद में अपनी A-सीरीज़ के बाद लॉन्च करता है, कंपनी ने इस साल एक ऐसा बुफे पेश किया है जिसमें आप सभी तरह के खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं। इसमें न केवल इसके स्मार्टफोन शामिल हैं, बल्कि Pixel Watch 3 सीरीज़ और Pixel Buds Pro 2 TWS इयरफ़ोन भी शामिल हैं। जबकि इन सभी उत्पादों की आधिकारिक कीमत के साथ घोषणा की गई है, इनमें से केवल दो ही खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। ऐसा लगता है कि Google ने Pixel 9 और Pixel 9 Pro XL को Flipkart पर बेचे जाने वाले पहले फोन के रूप में चुना है और जबकि हमें Pixel 9 Pro की उपलब्धता के बारे में कोई खबर नहीं है, अब हम Pixel 9 Pro Fold के बारे में जानते हैं।

फ्लिपकार्ट मोबाइल ऐप पर पिक्सल 9 प्रो फोल्ड के लिए एक माइक्रोसाइट से पता चला है कि फोल्डेबल फोन की बिक्री भारत में 4 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। पेज, जिसे डेस्कटॉप ब्राउज़र के ज़रिए एक्सेस नहीं किया जा सकता है, कुछ संबंधित ऑफ़र भी दिखाता है, जिसमें फोन की प्रभावी कीमत बैंक ऑफ़र और छूट के बाद 1,49,499 रुपये या 12,459 रुपये प्रति माह (ईएमआई पर) निर्धारित की गई है। इस बीच, क्रोमा ने भी अपनी वेबसाइट पर फोल्ड को लिस्ट कर दिया है।

गूगल पिक्सल 9 प्रो फोल्ड लॉन्च की तारीख गैजेट्स 360 गूगलपिक्सल9प्रोफोल्ड गूगल

फ्लिपकार्ट पर बताई गई Google Pixel 9 Pro Fold की रिलीज़ डेट

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि ग्राहक (जो फ्लिपकार्ट से फोल्डेबल खरीदेंगे) को उनके नए फोल्डेबल कब मिलेंगे। यह ज्ञात नहीं है कि जो ग्राहक फोल्डेबल खरीदना चाहते हैं, उन्हें ऑर्डर देना होगा या नहीं, ताकि बाद में उपलब्ध होने पर इसे भेजा जा सके या फोल्डेबल एक या दो दिन में तुरंत डिलीवर हो जाएगा। Google के Pixel 9 और Pixel 9 Pro XL 22 अगस्त से खरीदने के लिए उपलब्ध थे।

जो लोग भारत में गूगल ब्रांड के फोल्डेबल फोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए यह समय है कि वे अपनी जेबें तैयार रखें, क्योंकि कुछ हफ़्तों के लिए यह फोन कुछ देशों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था और कुछ दिनों पहले ही सभी कलर ऑप्शन में वापस स्टॉक में आया है। हालाँकि, यह फोन उन बाजारों में विभिन्न स्टोरेज और कलर ऑप्शन में उपलब्ध था।

भारत में खरीदारों के लिए, Google Pixel 9 Pro Fold केवल ओब्सीडियन फिनिश और 256GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा, जो कि 1.7 लाख रुपये से ऊपर की कीमत वाले फोन के लिए थोड़ा कम लगता है। हालाँकि, Pixel 9 Pro XL की तरह, हम उम्मीद कर रहे हैं कि Google Google One के Gemini Advanced प्लान के 2TB को बंडल करेगा, जो एक साल के लिए मुफ़्त है। लेकिन मानक Google Pixel 9 मॉडल के लिए ऐसा कोई प्लान उपलब्ध नहीं है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin