September 20, 2024
A.I

Dell Latitude 7455 Copilot+ AI PC With Snapdragon X-Series Chips Launched in India: Price, Specifications

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Dell Latitude 7455 Copilot+ AI PC With Snapdragon X-Series Chips Launched in India: Price, Specifications

Dell Latitude 7455 को गुरुवार को भारत में लॉन्च किया गया। लैपटॉप विंडोज 11 पर Copilot+ फीचर को सपोर्ट करता है और यह क्वालकॉम के लेटेस्ट आर्म प्रोसेसर – स्नैपड्रैगन एक्स एलीट और स्नैपड्रैगन एक्स प्लस द्वारा संचालित है। लैपटॉप Cocreator और लाइव कैप्शन जैसे AI फीचर को सपोर्ट करता है, जो यूजर की उत्पादकता को बेहतर बनाने के लिए बताए गए हैं। लैपटॉप के बारे में दावा किया जाता है कि यह 22 घंटे तक का लोकल वीडियो प्लेबैक टाइम देता है। इसमें एल्युमीनियम चेसिस है और यह 32GB तक रैम और 1TB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है।

भारत में डेल लैटीट्यूड 7455 की कीमत

भारत में डेल लैटीट्यूड 7455 की कीमत 1,49,990 रुपये से शुरू होती है और यह वर्तमान में डेल इंडिया वेबसाइट के माध्यम से देश में खरीद के लिए उपलब्ध है।

यह लैपटॉप टाइटन ग्रे रंग में उपलब्ध है और इसे देश भर में ई-कॉमर्स वेबसाइटों और खुदरा स्टोरों के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है।

डेल लैटीट्यूड 7455 विनिर्देश, विशेषताएं

हाल ही में लॉन्च हुए डेल लैटीट्यूड 7455 में 14 इंच का क्वाड-एचडी+ (2,560 x 1,600 पिक्सल) आईपीएस टचस्क्रीन एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 16:10 है, इसकी पीक ब्राइटनेस 400 निट्स है और कम्फर्टव्यू प्लस लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन है। लैपटॉप दो प्रोसेसर वेरिएंट में उपलब्ध है – स्नैपड्रैगन एक्स एलीट और स्नैपड्रैगन एक्स प्लस, जिसे एड्रेनो 740 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। यह 32GB तक LPDDR5x रैम और 1TB तक SSD स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

लैपटॉप Copilot+ AI सुविधाओं के लिए समर्थन प्रदान करता है और न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) लैपटॉप की समग्र दक्षता को बढ़ाता है जिसमें AI-समर्थित कार्यक्षमता है। उपयोगकर्ता प्रॉम्प्ट से AI इमेज बनाने के लिए Cocreator का उपयोग कर सकते हैं, या 44 भाषाओं की सूची से लाइव या पहले से रिकॉर्ड किए गए ऑडियो को अंग्रेजी में अनुवाद करने के लिए लाइव कैप्शन का उपयोग कर सकते हैं। विंडोज स्टूडियो प्रभाव उपयोगकर्ताओं को वीडियो कॉल के दौरान प्रकाश या फ़िल्टर समायोजित करने में भी मदद कर सकते हैं।

डेल लैटीट्यूड 7455 में फुल-एचडी आईआर कैमरा, क्वालकॉम एक्विस्टिक स्पीकर मैक्स तकनीक के साथ क्वाड स्पीकर और न्यूरल नॉइज़ कैंसलेशन है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह वीडियो कॉलिंग के अनुभव को बेहतर बनाता है। लैपटॉप में 54Wh की बैटरी है जिसे USB टाइप-C पोर्ट पर 65W AC अडैप्टर का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है।

Dell Latitude 7455 के अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 7, 5G और ब्लूटूथ 5.4 शामिल हैं। लैपटॉप दो USB टाइप-C USB 4.0 पोर्ट, एक USB 3.2 Gen 1 पोर्ट, एक यूनिवर्सल ऑडियो जैक और एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर से लैस है। इसका माप 314 x 16.9 x 223.75 मिमी है और इसका वजन 1.44 किलोग्राम है।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए, गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें एक्सFacebook, WhatsApp, थ्रेड्स और Google News. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब करें। यदि आप शीर्ष प्रभावशाली लोगों के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, तो Instagram और YouTube पर हमारे इन-हाउस Who’sThat360 को फ़ॉलो करें।

सैमसंग ने Exynos 2500 SoC की पुष्टि की, ‘फ्लैगशिप उत्पादों’ के लिए चिपसेट की स्थिर आपूर्ति सुनिश्चित करने का लक्ष्य


Google Pixel 9 का Tensor G4 चिपसेट Pixel 8 की तुलना में महत्वपूर्ण अपग्रेड नहीं ला सकता है: रिपोर्ट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin