September 19, 2024
A.I

Google Pixel 8a Video Showing AI Features Leaks; Promotional Images Indicate 7-Year Software Support

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Google Pixel 8a Video Showing AI Features Leaks; Promotional Images Indicate 7-Year Software Support

Google Pixel 8a को अगले महीने 14 मई से शुरू होने वाले कंपनी के वार्षिक Google I/O सम्मेलन में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हालाँकि कंपनी ने अभी तक नए हैंडसेट को लॉन्च करने की योजना की घोषणा नहीं की है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में कथित Pixel 8a के विवरण कई बार ऑनलाइन देखे गए हैं। इसके अनुमानित लॉन्च से कुछ हफ़्ते पहले, हैंडसेट के AI फ़ीचर दिखाने वाला एक प्रमोशनल वीडियो लीक हो गया है। इस बीच, आगामी Pixel 8a के लिए अन्य Pixel एक्सक्लूसिव फ़ीचर और सॉफ़्टवेयर सपोर्ट भी ऑनलाइन सामने आए हैं।

टिप्सटर स्टीव हेमरस्टोफ़र (X: @OnLeaks) ने MySmartPrice के साथ मिलकर Pixel 8a का एक प्रोमो वीडियो लीक किया है, जिसमें आगामी स्मार्टफोन में आने वाले कई Pixel-एक्सक्लूसिव फ़ीचर दिखाए गए हैं। वीडियो से पता चलता है कि Pixel 8a में Google का बेस्ट टेक फ़ीचर शामिल होगा जो कई ग्रुप फ़ोटो या बर्स्ट फ़ोटो से चेहरों को हटाकर आँखें बंद या अवांछित भाव वाले चेहरों को ‘रिप्लेस’ कर देगा।

लीक हुए वीडियो के अनुसार, सर्किल टू सर्च – एक और फीचर जो वर्तमान में चुनिंदा पिक्सेल और सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन पर उपलब्ध है – पिक्सेल 8a पर भी उपलब्ध होगा, जो यह भी बताता है कि स्मार्टफोन में Google का ऑडियो मैजिक इरेज़र फीचर होगा जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का उपयोग करके रिकॉर्ड किए गए वीडियो से अवांछित बैकग्राउंड साउंड को हटाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। वीडियो के अनुसार, पिक्सेल 8a पर वॉयस कॉल के लिए लाइव ट्रांसलेशन का भी समर्थन किया जाएगा।

इस बीच, Android Headlines द्वारा लीक की गई तस्वीरों से यह भी पता चलता है कि Pixel 8a बेस्ट टेक और ऑडियो मैजिक इरेज़र फीचर के साथ आएगा। इसमें कॉल असिस्ट, सर्किल टू सर्च सपोर्ट और Google VPN सपोर्ट भी होगा – एक ऐसा फीचर जिसे कंपनी 10 जून को बंद करने वाली है।

लीक हुए टीज़र में यह भी कहा गया है कि फोन Tensor G3 चिप से लैस होगा और इसे “सात साल का सुरक्षा अपडेट” मिलेगा, लेकिन यह अभी स्पष्ट नहीं है कि फोन को Pixel 8 सीरीज़ के ज़्यादा प्रीमियम मॉडल की तरह ही Android OS अपग्रेड मिलेगा या नहीं, जो उसी प्रोसेसर से लैस हैं। उम्मीद है कि कंपनी 14 मई को अपने प्रत्याशित डेब्यू से पहले हैंडसेट के बारे में और जानकारी देगी।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए, गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें एक्सFacebook, WhatsApp, थ्रेड्स और Google News. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब करें। यदि आप शीर्ष प्रभावशाली लोगों के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, तो Instagram और YouTube पर हमारे इन-हाउस Who’sThat360 को फ़ॉलो करें।

चीन में लॉन्च से पहले वीवो एक्स100 अल्ट्रा, वीवो एस19 और वीवो एस19 प्रो को 3सी सर्टिफिकेशन मिला



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin