September 19, 2024
A.I

Infinix ZeroBook Ultra AI PC Set to Launch in India on June 27: Expected Specifications

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Infinix ZeroBook Ultra AI PC Set to Launch in India on June 27: Expected Specifications

Infinix ZeroBook Ultra अगले हफ़्ते भारत में लॉन्च होगा, कंपनी ने बुधवार को इसकी पुष्टि की। यह इस महीने Infinix का दूसरा उत्पाद लॉन्च होगा और यह Note 40 स्मार्टफोन के लॉन्च के ठीक बाद होगा, जो 21 जून को होने वाला है। “AI PC के युग” को छेड़ते हुए, Infinix का कहना है कि उसका आगामी लैपटॉप जनरेटिव आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) क्षमताओं और Intel AI बूस्ट तकनीक का दावा करेगा, जो देश में AI PC की बढ़ती माँगों को पूरा करने में मदद करेगा।

इनफिनिक्स ज़ीरोबुक अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)

इनफिनिक्स जीरोबुक अल्ट्रा एआई पीसी में 15.6 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जिसमें 100 प्रतिशत एसआरजीबी कलर गैमट कवरेज होगा। इसमें क्वाड-स्पीकर सेटअप होगा, जो क्लियर ऑडियो के लिए डीटीएस साउंड प्रोसेसिंग तकनीक को सपोर्ट करेगा। जीरोबुक अल्ट्रा में डुअल माइक ऐरे के साथ फुल-एचडी एआई वेबकैम होने की बात कही गई है।इनफिनिक्स जीरोबुक अल्ट्रा 2 इनफिनिक्स जीरोबुक अल्ट्रा

लैपटॉप में इंटेल कोर अल्ट्रा प्रोसेसर होगा जो इंटेल मेट्योर लेक पर आधारित होगा – एक 64-बिट सीपीयू जिसमें x86 सीपीयू आर्किटेक्चर है। इसे त्वरित प्रदर्शन के लिए इंटेल एआई बूस्ट नामक इन-बिल्ट न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (एनपीयू) के साथ जोड़ा जाएगा। कंपनी के अनुसार, यह एनपीयू तेज़ प्रोसेसिंग गति बनाए रखते हुए बड़े डेटासेट को संभालने में सक्षम है।

AI PC में रे ट्रेसिंग और XE SS फ्रेम एक्सेलेरेशन के साथ एक इंटेल ARC इंटीग्रेटेड GPU भी होगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह जनरेटिव AI टास्क को 70 प्रतिशत तक तेज़ी से पूरा करता है। इसमें 32GB DDR5 RAM और 1TB तक SSD स्टोरेज होने की उम्मीद है। Infinix का कहना है कि ZeroBook Ultra में एक ओवरबूस्ट स्विच भी होगा जो बेहद मांग वाले कार्यों को संभालने के लिए थोड़े समय के लिए लैपटॉप के प्रदर्शन को बढ़ाएगा।

इनफिनिक्स ज़ीरोबुक अल्ट्रा में 70Wh की बैटरी होने की उम्मीद है जो 100W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। हालांकि इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि यह लैपटॉप फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए, गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें एक्सFacebook, WhatsApp, थ्रेड्स और Google News. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब करें। यदि आप शीर्ष प्रभावशाली लोगों के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, तो Instagram और YouTube पर हमारे इन-हाउस Who’sThat360 को फ़ॉलो करें।

ईरान अपने डिजिटल रियाल सीबीडीसी को सार्वजनिक पायलट चरण में लॉन्च करेगा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin