September 19, 2024
A.I

iPhone SE 4 to Reportedly Get Apple Intelligence Features at Launch

  • August 18, 2024
  • 1 min read
iPhone SE 4 to Reportedly Get Apple Intelligence Features at Launch

iPhone SE 4 को अगले साल लॉन्च किए जाने की अफवाह है। लॉन्च से पहले, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सबसे सस्ते नॉन-फ्लैगशिप iPhone में भी Apple इंटेलिजेंस के सौजन्य से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर मिल सकते हैं। हालाँकि, रिपोर्ट के अनुसार, यह स्मार्टफोन में आने वाला एकमात्र अपग्रेड नहीं होगा। आने वाले iPhone SE मॉडल में iPhone 14 जैसा डिज़ाइन होने की भी बात कही जा रही है। इसके अलावा, हैंडसेट में कथित तौर पर OLED पैनल और सिंगल 48-मेगापिक्सल कैमरा भी होगा।

iPhone SE 4 को कथित तौर पर एप्पल इंटेलिजेंस मिलेगी

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन द्वारा अपने पावर ऑन न्यूजलेटर में दी गई एक रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल 2025 की शुरुआत में iPhone SE 4 लॉन्च कर सकता है। यह एक पुरानी रिपोर्ट से पुष्टि करता है जिसमें दावा किया गया था कि क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज गैर-फ्लैगशिप मॉडल के लॉन्च के लिए Q1 2025 समयरेखा की योजना बना रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, आने वाले iPhone SE मॉडल में कुछ उल्लेखनीय अपग्रेड भी हो सकते हैं। सबसे बड़ा अपग्रेड लॉन्च के समय ही डिवाइस में Apple इंटेलिजेंस फीचर को शामिल करना बताया जा रहा है। हालांकि डिवाइस में आने वाले AI फीचर की सूची अभी तक ज्ञात नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि कुछ ऐसे फीचर जो भारी ऑन-डिवाइस प्रोसेसिंग पर निर्भर करते हैं, शायद मौजूद न हों।

गुरमन का दावा है कि स्मार्टफोन की डिज़ाइन भाषा iPhone 14 के समान हो सकती है, जिसमें OLED पैनल “पूरे डिवाइस में फैला हुआ” होगा। इससे पहले, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Apple iPhone SE 4 के लिए 6.1-इंच सुपर XDR डिस्प्ले का उपयोग कर सकता है। इन पैनलों का एक हिस्सा कथित तौर पर iPhone 13 डिस्प्ले से लिया जा सकता है, जिसे LG डिस्प्ले द्वारा फिर से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे कंपनी द्वारा लागत में कटौती का उपाय माना जाता है। हालाँकि, डिस्प्ले का एक बड़ा हिस्सा BOE टेक्नोलॉजी द्वारा निर्मित होने की बात कही जा रही है।

इसके अलावा, iPhone SE 4 में सिंगल 48-मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने की भी खबर है। यह Apple के A18 चिपसेट के साथ 6GB और 8GB LPDDR5 रैम विकल्पों से लैस हो सकता है। अन्य रिपोर्ट किए गए अपग्रेड में फेस आईडी, USB टाइप-सी चार्जिंग और डेटा पोर्ट आदि शामिल हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin