September 19, 2024
A.I

Realme GT 6 Confirmed to Get Snapdragon 8s Gen 3 SoC Ahead of June 20 India Launch

  • August 18, 2024
  • 1 min read
Realme GT 6 Confirmed to Get Snapdragon 8s Gen 3 SoC Ahead of June 20 India Launch

Realme GT 6 को ग्लोबली और भारत में 20 जून को लॉन्च किया जाएगा। हैंडसेट को Realme GT Neo 6 का रीबैज्ड वर्ज़न कहा जा रहा है, जिसे मई में चीन में पेश किया गया था। लॉन्च से पहले, Realme ने आगामी हैंडसेट के बारे में कई जानकारियों की पुष्टि की है। Realme GT 6 के ग्लोबल वर्ज़न में Realme GT Neo 6 के समान स्पेसिफिकेशन होने की संभावना है। Realme वेबसाइट पर फोन के लिए एक माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है, जिसमें इसके कलर ऑप्शन का खुलासा किया गया है।

रियलमी जीटी 6 स्पेसिफिकेशंस

Realme GT 6 में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट होने की पुष्टि की गई है। इसमें 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी भी दी गई है। फास्ट चार्जिंग तकनीक के बारे में दावा किया गया है कि यह फोन 10 मिनट में जीरो से 50 प्रतिशत या 28 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज हो जाता है।

रियलमी ने यह भी खुलासा किया कि फोन डुअल वीसी कूलिंग सिस्टम से लैस होगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह “इंटेंसिव गेमिंग सेशन के दौरान भी बिना ज़्यादा गरम हुए परफॉरमेंस एफिशिएंसी को बढ़ाएगा।” प्रेस नोट में पुष्टि की गई है कि रियलमी जीटी 6 में एंबियंट लाइट सेंसर भी होगा।

Realme GT 6 की माइक्रोसाइट Realme India की वेबसाइट के साथ-साथ Flipkart पर भी लाइव है। इन पेजों पर ऊपर बताए गए स्पेसिफिकेशन भी लिस्ट किए गए हैं।

रियलमी इंडिया पेज पर आगामी हैंडसेट को दो रंग विकल्पों – ग्रीन और सिल्वर में दिखाया गया है। पेज से यह भी पुष्टि होती है कि फोन LPDDR5x रैम और UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आएगा।

Realme GT 6 कैमरा फीचर्स (अपेक्षित)

चूंकि Realme GT 6 को Realme GT 6 Neo का रीबैज्ड वर्ज़न माना जा रहा है, इसलिए उम्मीद है कि दोनों फोन में एक जैसे स्पेसिफिकेशन होंगे। इसलिए, आने वाले स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा यूनिट हो सकता है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा होगा। हैंडसेट का फ्रंट कैमरा 32-मेगापिक्सल का सेंसर देता है।

Realme GT 6 भारत में 20 जून को लॉन्च होगा।


क्या iQoo Neo 7 Pro भारत में 40,000 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकने वाला सबसे अच्छा स्मार्टफोन है? हम Orbital, Gadgets 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड में कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और इसमें क्या-क्या है, इस पर चर्चा करते हैं। Orbital Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहाँ भी आपको पॉडकास्ट मिलता है, वहाँ उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin