September 19, 2024
A.I

Samsung Galaxy AI Features Coming to Galaxy S23 and Other Models With One UI 6.1 Update

  • August 19, 2024
  • 1 min read
Samsung Galaxy AI Features Coming to Galaxy S23 and Other Models With One UI 6.1 Update

सैमसंग ने घोषणा की है कि वह अपने आगामी वन यूआई 6.1 अपडेट के हिस्से के रूप में कंपनी के पहले रिलीज़ किए गए स्मार्टफ़ोन और टैबलेट के मालिकों के लिए अपने गैलेक्सी एआई फ़ीचर को रोल आउट करेगा। इसका मतलब है कि कंपनी के एआई फ़ीचर जो गैलेक्सी एस24 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन के साथ आए थे, जैसे सर्किल टू सर्च, लाइव ट्रांसलेट, फ़ोन कॉल के लिए इंटरप्रेटर मोड, वीडियो के लिए इंस्टेंट स्लो-मो, नोट असिस्ट, ब्राउजिंग असिस्ट और एआई जनरेटेड वॉलपेपर जल्द ही पुराने सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस पर उपलब्ध होंगे।

दक्षिण कोरियाई टेक समूह ने गुरुवार को घोषणा की कि उसका आगामी वन यूआई 6.1 अपडेट सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज़, गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 स्मार्टफोन में गैलेक्सी एआई फीचर लाएगा। सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ को भी वन यूआई 6.1 में अपडेट किया जाएगा, जिसमें गैलेक्सी एस24 लाइनअप पर उपलब्ध नए एआई फीचर्स का सपोर्ट होगा।

कंपनी के पुराने फोन और टैबलेट में आने वाला पहला गैलेक्सी एआई फीचर सर्किल टू सर्च है, जो गूगल पर सर्च करने के लिए इमेज में चारों ओर एक सर्कल बनाने, हाइलाइट करने या ऑब्जेक्ट और टेक्स्ट को चुनने की क्षमता जोड़ता है – बिना मौजूदा ऐप को छोड़े। सैमसंग ने पिछले महीने गैलेक्सी एस24 सीरीज के आगमन के साथ इस फीचर को पेश किया था।

आगामी अपडेट में कंपनी के इनबिल्ट एप्लिकेशन में गैलेक्सी AI फीचर भी जोड़े जाएंगे जैसे कि फोन कॉल के लिए लाइव ट्रांसलेट, चैट असिस्ट का उपयोग करके 13 भाषाओं में टेक्स्टिंग और रियल टाइम ट्रांसलेशन के लिए इंटरप्रेटर मोड। सैमसंग नोट्स, सैमसंग इंटरनेट और रिकॉर्डर ऐप को क्रमशः नोट असिस्ट, ब्राउजिंग असिस्ट और ट्रांसक्रिप्ट असिस्ट फीचर के लिए सपोर्ट भी मिलेगा।

इस बीच, कंपनी के पुराने गैलेक्सी स्मार्टफोन और टैबलेट में जेनरेटिव एआई-पावर्ड फीचर आने वाले हैं। कंपनी के अनुसार, जेनरेटिव एडिट उपयोगकर्ताओं को छवियों में “वस्तुओं का आकार बदलने, उन्हें फिर से रखने या फिर से संरेखित करने” की अनुमति देगा। इंस्टेंट स्लो-मो अपने आप ही नियमित वीडियो से स्लो-मोशन वीडियो बनाने के लिए अधिक फ्रेम उत्पन्न करेगा।

सैमसंग का कहना है कि एंड्रॉयड 14 पर आधारित वन यूआई 6.1 अपडेट गैलेक्सी एस23 लाइनअप, गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के लिए मार्च के अंत तक रोल आउट कर दिया जाएगा। कंपनी ने कहा कि S24 सीरीज के कुछ गैलेक्सी AI फीचर पुराने मॉडल पर सपोर्ट नहीं कर सकते हैं और कुछ फीचर के लिए इंटरनेट कनेक्शन, सैमसंग अकाउंट या कंपनी के इनबिल्ट एप्लिकेशन की जरूरत होगी।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin