September 19, 2024
Hardware

The Samsung 990 Evo NVMe SSD is less than half price right now

  • August 18, 2024
  • 1 min read
The Samsung 990 Evo NVMe SSD is less than half price right now

यदि आप स्कूल जाने से पहले अपने सिस्टम को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो यह एक अच्छी शुरुआत है: सुपर-फास्ट सैमसंग 990 Evo NVMe SSD अब अमेज़न पर $69.99 (पहले $149.99) में उपलब्ध है.

यह हमारे विचार से 53% की भारी बचत है। सबसे अच्छा एसएसडी लैपटॉप के लिए, हालांकि यह डेस्कटॉप में भी उतना ही अच्छा काम करता है। सीमित समय का सौदा 1TB संस्करण पर लागू होता है, हालांकि 2TB भी उसी पेज पर उपलब्ध है, लेकिन 33% छूट के साथ।

आज का सबसे अच्छा सैमसंग 990 Evo NVMe SSD सौदा

हमारे में सैमसंग इवो 990 समीक्षाहमने पाया कि यह प्रदर्शन, दक्षता और लागत के बीच एक अच्छा संतुलन प्रदान करता है। हालाँकि हमें लगा कि मूल कीमत काफी ज़्यादा थी, लेकिन अगर आप इसे कम कीमत पर पा सकते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प है – जो अब आप पा सकते हैं।

हाल के वर्षों में NVMe SSDs ने अपनी शानदार रीड और राइट स्पीड के कारण पारंपरिक SATA SSDs को पीछे छोड़ दिया है। PCIe मानक का उपयोग करके, वे SATA पर अधिक संख्या में डेटा लेन का उपयोग कर सकते हैं, जिसमें केवल एक ही लेन है। चूँकि ये NVMe कार्ड M.2 फॉर्म फैक्टर में भी आते हैं, इसलिए वे पारंपरिक SATA ड्राइव की तुलना में बहुत छोटे होते हैं।

990 Evo PCIe 4.0 और 5.0 दोनों मानकों के साथ संगत है, जो कार्ड के हमारे पसंदीदा पहलुओं में से एक है क्योंकि यह इसे बहुमुखी बनाता है। हालाँकि हमें यह नहीं लगा कि यह सबसे अच्छे 4.0 कार्ड की गति तक पहुँच पाया है, फिर भी यह गेमिंग और अन्य गहन कार्यों के लिए पर्याप्त तेज़ है। इसकी रीड और राइट स्पीड क्रमशः 5,000 और 4,200 MB/s तक है, और 970 Evo Plus की तुलना में कम बिजली का उपयोग करता है। हमने यह भी पाया कि यह अपने तापमान को अच्छी तरह से प्रबंधित करता है, और इसकी उत्पन्न गर्मी हमें चिंता का कारण नहीं बनाती है।

यदि आप छोटे आकार वाले अधिक SSD में रुचि रखते हैं, तो हमारी सूची पर एक नज़र डालें। सर्वश्रेष्ठ M.2 SSD विकल्प। और अगर क्षमता आपकी मुख्य चिंता है, तो हमने यह भी बताया है सबसे बड़ा एसएसडी और हार्ड ड्राइव विकल्प.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin