September 19, 2024
A.I

Adobe, Microsoft Join Hands to Bring a Suite of Generative AI Features for Marketers in Microsoft 365

  • August 19, 2024
  • 1 min read
Adobe, Microsoft Join Hands to Bring a Suite of Generative AI Features for Marketers in Microsoft 365

एडोब और माइक्रोसॉफ्ट ने मंगलवार को एडोब समिट में मार्केटर्स के लिए नई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) सुविधाओं के एक सूट की घोषणा करने के लिए हाथ मिलाया। इस सहयोग में, एडोब Microsoft 365 अनुप्रयोगों के लिए Microsoft Copilot को अपने Adobe Experience Cloud वर्कफ़्लो और अंतर्दृष्टि प्रदान करेगा। नई क्षमताओं का उद्देश्य डेटा साइलो को कम करना और जटिल कार्यों को पूरा करने और रणनीति बनाने के लिए कई अलग-अलग अनुप्रयोगों का उपयोग करने की असुविधा को कम करना है। सहयोग की घोषणा एडोब द्वारा अपने एक्सपीरियंस क्लाउड उत्पादों के सूट में नई AI क्षमताओं और एक AI सहायक को जोड़ने के अनावरण के तुरंत बाद की गई थी।

प्रेस विज्ञप्ति में, कंपनियों ने मार्केटिंग अनुशासन में जटिलताओं का उल्लेख किया है, जिसने विशिष्ट कार्यों के लिए विशेष उपकरणों और अनुप्रयोगों को जन्म दिया है। डेटा साइलो और ऐप्स के बीच आगे-पीछे नेविगेशन की समस्या को उजागर करते हुए, जिससे उत्पादकता में कमी और प्रभाव की गति धीमी हो सकती है, एडोब और माइक्रोसॉफ्ट ने एकीकृत इंटरफ़ेस और एआई की मदद से इन चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग की घोषणा की।

माइक्रोसॉफ्ट के एआई एट वर्क के कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष जेरेड स्पैटारो ने कहा, “माइक्रोसॉफ्ट और एडोब का एक साझा लक्ष्य है कि विपणक को सबसे महत्वपूर्ण काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सशक्त बनाया जाए – प्रभावशाली अभियान बनाना और ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाना।” “माइक्रोसॉफ्ट 365 के लिए कॉपायलट के माध्यम से कार्य के प्रवाह के भीतर एडोब एक्सपीरियंस क्लाउड एप्लिकेशन और डायनेमिक्स 365 से प्रासंगिक मार्केटिंग अंतर्दृष्टि को एकीकृत करके, हम विपणक को उनके प्रयासों को सुव्यवस्थित करने, बाधाओं को तोड़ने और असाधारण परिणाम देने में मदद करते हुए अपने साझा लक्ष्य को पूरा करते हैं।”

साझेदारी के माध्यम से, एडोब एडोब एक्सपीरियंस क्लाउड अनुप्रयोगों से प्रासंगिक विपणन अंतर्दृष्टि और वर्कफ़्लोज़ को माइक्रोसॉफ्ट को उधार देगा, जो इसे माइक्रोसॉफ्ट 365 के लिए अपने कोपायलट में एकीकृत करेगा। नतीजतन, जो उपयोगकर्ता एडोब उत्पादों और आउटलुक, वर्ड या पावरपॉइंट जैसे माइक्रोसॉफ्ट ऐप दोनों का उपयोग करते हैं, वे अब मार्केटिंग अभियान और रणनीति बनाने और बनाने के लिए आसानी से प्लेटफॉर्म पर डेटा साझा कर सकते हैं।

घोषणा के अनुसार, इस गठजोड़ के बाद कोपायलट को जो क्षमताएँ मिलेंगी उनमें से एक है कस्टमर जर्नी एनालिटिक्स और एडोब वर्कफ़्रंट जैसे एडोब टूल्स से डेटा को आउटलुक, टीम्स और वर्ड जैसे माइक्रोसॉफ्ट ऐप पर लाना। उपयोगकर्ता मार्केटिंग प्रोजेक्ट की स्थिति, लंबित अनुमोदन, कार्रवाई योग्य जानकारी और बहुत कुछ के बारे में कोपायलट से सवाल पूछ सकते हैं।

उपयोगकर्ता एडोब फायरफ्लाई जनरेटिव एआई का उपयोग करके संक्षिप्त विवरण, प्रस्तुतियाँ, रिपोर्ट और यहाँ तक कि इमेजरी बनाने के लिए दोनों प्लेटफ़ॉर्म से जानकारी प्राप्त करने में सक्षम होंगे। एडोब वर्कफ़्रंट उपयोगकर्ता को प्रोजेक्ट की स्थिति के बारे में सूचित करने के लिए कई एप्लिकेशन, ईमेल और चैट से सूचनाएँ भी संकलित करेगा। यह सहयोग अभी तक जारी नहीं किया गया है और प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, उपयोगकर्ता अपडेट प्राप्त करने के लिए प्लेटफ़ॉर्म पर साइन अप कर सकते हैं।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता वक्तव्य देखें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin