September 19, 2024
A.I

Claude for Enterprise Plan With Higher Context Window, GitHub Integration Launched by Anthropic

  • September 5, 2024
  • 1 min read
Claude for Enterprise Plan With Higher Context Window, GitHub Integration Launched by Anthropic

क्लाउड फॉर एंटरप्राइज प्लान को एंथ्रोपिक ने बुधवार को लॉन्च किया। व्यवसायों को ध्यान में रखकर बनाई गई यह नई योजना कंपनी के मूल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) चैटबॉट की उच्च संदर्भ विंडो और उपयोग क्षमता प्रदान करती है। यह योजना उद्यमों को GitHub के साथ चैटबॉट का मूल एकीकरण भी प्रदान करेगी, जिससे उन्हें ओपन-सोर्स प्लेटफ़ॉर्म से कोडबेस तक पहुँचने की अनुमति मिलेगी। प्रोजेक्ट और आर्टिफैक्ट जैसी पहले लॉन्च की गई सुविधाओं के साथ, AI फर्म का दावा है कि चैटबॉट का एंटरप्राइज़ संस्करण कंपनियों के लिए एक एंड-टू-एंड समाधान हो सकता है।

क्लाउड फॉर एंटरप्राइज योजना शुरू की गई

एक ब्लॉग पोस्ट में, एंथ्रोपिक ने एंटरप्राइज़-ग्रेड प्लान के लॉन्च की घोषणा की। इसके साथ, कंपनी न केवल चैटबॉट का एक अनुकूलित संस्करण पेश कर रही है, बल्कि क्लाउड को व्यवसायों के लिए अधिक उपयोगी बनाने के लिए उन्नत क्षमताओं और अतिरिक्त सुविधाओं को भी शामिल कर रही है।

क्लाउड फॉर एंटरप्राइज़ क्लाउड फॉर एंटरप्राइज़

इस योजना से उद्यमों को मिलने वाले कुछ लाभों में 500,000 टोकन की विस्तारित संदर्भ विंडो शामिल है। एआई फर्म का दावा है कि यह 100-पृष्ठ से अधिक के दस्तावेज़ों या मध्यम आकार के कोडबेस के बराबर है। इससे चैटबॉट में कंपनी-विशिष्ट जानकारी फीड करना सार्वजनिक संस्करण की तुलना में आसान हो जाएगा।

एंथ्रोपिक ने उच्च उपयोग क्षमता पर भी प्रकाश डाला है, लेकिन कंपनी ने दर सीमा निर्दिष्ट नहीं की है। यह संभावना है कि दर सीमा कंपनी के आकार और उपयोग के मामले के आधार पर तय की जाएगी।

इसके अलावा, क्लाउड फॉर एंटरप्राइज प्लान की सदस्यता लेने वालों को चैटबॉट में GitHub का मूल एकीकरण भी मिलेगा। AI फर्म का दावा है कि इससे उद्यमों को ओपन-सोर्स प्लेटफ़ॉर्म के रिपॉजिटरी और कोडबेस के साथ सिंक करने की अनुमति मिलेगी। यह सुविधा वर्तमान में बीटा में उपलब्ध है और इसे शुरुआती एंटरप्राइज प्लान उपयोगकर्ताओं के लिए रोल आउट किया जाएगा। यह इस साल के अंत में व्यापक रूप से उपलब्ध होगा।

अंत में, कंपनी ने एंटरप्राइज़ प्लान में अतिरिक्त सुरक्षा सुविधाएँ भी पेश की हैं। इनमें से कुछ में सिंगल साइन-ऑन (SSO) और डोमेन कैप्चर क्षमता शामिल है, जो व्यवसायों को उपयोगकर्ता पहुँच को सुरक्षित रूप से प्रबंधित करने, अनुमतियों पर बारीक नियंत्रण, ऑडिट लॉग और क्रॉस-डोमेन आइडेंटिटी मैनेजमेंट (SCIM) के लिए सिस्टम की अनुमति देती है। बाद वाला विभिन्न IT सिस्टम के बीच उपयोगकर्ता पहचान जानकारी के आदान-प्रदान की प्रक्रिया को स्वचालित करने में सक्षम बनाता है।

चूंकि यह एक उद्यम योजना है, इसलिए एंथ्रोपिक ने कोई कीमत नहीं बताई है। इच्छुक व्यवसाय व्यवसाय के आकार और परिचालन आवश्यकताओं के आधार पर उद्धरण प्राप्त करने के लिए कंपनी से संपर्क कर सकते हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Solverwp- WordPress Theme and Plugin